कमल हासन स्टारर ‘इंडियन 2’ की शूटिंग शुरु हुई, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने किया कंफर्म

इंडिया न्यूज़, Tollywood News :

तमिल सुपरस्टार कमल हासन का स्टारडम काफी बिग है। बता दें कि एक्टर के लाखों फॉलोवर्स हैं। ऐसे में उनकी हर फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं कमल हासन की हालिया रिलीज फिल्म विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचाई थी। बता दें कि इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिला था।

मगर इस फिल्म को पूरा करने के लिए कमल हासन ने शंकर के निर्देशन में बन रही फिल्म इंडियन 2 को अधर में छोड़ दिया था। दरअसल, इस फिल्म की शूटिंग करीब 70-80 प्रतिशत तक हो चुकी थी। बाद में फिल्म कई विवादों में घिर गई। जिसकी वजह से इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ गई। इसके बाद बीच में खबरें आई थीं कि ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। अब इस फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आया है।

काजल अग्रवाल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर किया कंफर्म

 

Kajal Aggarwal  Indian 2
Kajal Aggarwal Indian 2

दरअसल, हाल ही में साउथ फिल्म अदाकारा काजल अग्रवाल ने अपने इंस्टालाइव में कंफर्म किया है कि वो जल्दी ही कमल हासन स्टारर निर्देशक शंकर की पैन इंडिया फिल्म इंडियन 2 की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। इस बात की जानकारी देते हुए अदाकारा ने बताया कि वो 13 सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। काजल अग्रवाल के इस खुलासे के बाद से ही उनके फैंस में खुशी की लहर है। इसके साथ ही अदाकारा का कमबैक फिल्मों में होने वाला है।

मां बनने के बाद ब्रेक पर थीं काजल अग्रवाल

बता दें कि अदाकारा काजल अग्रवाल ने इसी साल अपने पहले बच्चे बेबी नील को जन्म दिया है। प्रेग्नेंसी की वजह से अदाकारा को फिल्मों से ब्रेक लेना पड़ा था। इसकी वजह से भी कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 लटक गई थी। इधर, निर्देशक शंकर ने भी इस फिल्म की शूटिंग के बीच में से ही अपनी अगली फिल्म अनियन रीमेक का ऐलान कर दिया था।

जिसके बाद निर्देशक शंकर का प्रोडक्शन हाउस के साथ मनमुटाव हो गया। बाद में सभी मुद्दों को सुलझाने के बाद दोबारा फिल्ममेकर्स इंडियन 2 को ट्रैक पर लाने की तैयारी कर रहे हैं। ये फिल्म कमल हासन की ब्लॉकबस्टर फिल्म इंडियन की सीक्वल फिल्म है। विक्रम की बंपर सक्सेस के बाद दर्शकों को इंडियन 2 से भी खास उम्मीदें हैं।

Latest news
Related news