होम / रक्षाबंधन पर हुमा कुरैशी ने भाई साकिब को इस अंदाज में किया विश, पोस्ट हुआ वायरल

रक्षाबंधन पर हुमा कुरैशी ने भाई साकिब को इस अंदाज में किया विश, पोस्ट हुआ वायरल

Prachi • LAST UPDATED : August 11, 2022, 4:44 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड गार्जियस एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है। बता दें कि अदाकारा ने फिल्मों के साथ-साथ ओटीटी पर भी जलवा बिखेरा हैं। वहीं आज राखी के फेस्टिवल पर उन्होंने अपने भाई के लिए एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है जिसमें दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

हुमा कुंरैशी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Raksha bandhan 2022
Raksha bandhan 2022

बता दें कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है। इसमें एक्ट्रेस ने दो फोटो शेयर की हैं। पहली फोटो में वो अपने भाई साकिब सलीम के साथ खड़ी हैं और दूसरी फोटो में दोनों मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ को देखकर लग रहा है कि ये तस्वीर सर्दियों के टाइम की हैं।

Raksha bandhan 2022
Raksha bandhan 2022

दोनों की फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘उम्मीद बनाम हकीकत!! हैप्पी राखी माय जान। हम जीवन भर एक साथ कार्टून बनकर एक दूसरे की रक्षा करते हैं।’ इसी के साथ उन्होंने हैशटैग#mybrother #love#rakhi#rakshabandhan@saqibsaleem लिखकर टैग किया।

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

बता दें कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी के पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं और दोनों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इतना ही नहीं दोनों का अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने ब्यूटीफुल लिखा है। वहीं दूसरे यूजर ने फायर और दिल वाली इमोजी भी बनाई। महज कुछ ही देर में ये पोस्ट इंटरनेट पर छा गया जिसे फैंस लगातार लाइक कर रहे हैं।

हुमा कुरैशी वर्कफ्रंट

हुमा कुरैशी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, हुमा जल्द ही पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज ह्यमहारानी 2 में दिखाई देंगी, जो 25 अगस्त को सोनी लिव पर स्ट्रीम होने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज के पहले पार्ट ने भी तहलका मचा दिया था और अब देखना है कि ये पार्ट कितना धमाल मचाता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT