होम / ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ के लिए शुरू हुआ #बॉयकॉटविक्रमवेधा ट्रेंड, आमिर खान को सपोर्ट करना पड़ा भारी

ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ के लिए शुरू हुआ #बॉयकॉटविक्रमवेधा ट्रेंड, आमिर खान को सपोर्ट करना पड़ा भारी

Prachi • LAST UPDATED : August 14, 2022, 5:09 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News, (Mumbai)  :

बॉलीवुड फिल्मों के खिलाफ इन दिनों लाल सिंह चड्डा और रक्षा बंधन को लेकर लोगों का रोष कम होता नहीं दिख रहा है। बता दें कि आमिर खान स्टारर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा है। जिसका असर फिल्म के कारोबार पर पड़ता दिख रहा है। लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार अब इस ट्रेंड का नया शिकार ऋतिक रोशन बने हैं। दरअसल, हाल ही में ऋतिक रोशन ने आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा की ट्विटर पर जमकर तारीफ की थी। साथ ही फिल्म स्टार ने फैंस से इस फिल्म को देखने की अपील भी की थी। अब यही ट्वीट उनके लिए मुसीबत बन चुका है।

फैंस कर रहें हैं विक्रम वेधा को बॉयकॉट की मांग

ऋतिक रोशन का आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सपोर्ट में करना लोगों को पसंद नहीं आया। जिसके बाद एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा के खिलाफ फैंस का गुस्सा फूट पड़ा है। सोशल मीडिया यूजर्स लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन के बाद अब ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा का भी बॉयकॉट करने लगे हैं। जिसके बाद ये ट्विटर पर इस वक्त ट्रेंड कर रहा है।

यूजर ने ऋतिक रोशन की फिल्म को लेकर कमेंट कर कहा, ‘कोई ये रीमेक फिल्म भला क्यों देखेगा जबकि इसकी क्लासिक आॅरिजनल फिल्म पहले से ही हिंदी में मौजूद है। बॉयकॉट विक्रम वेधा।’ तो वहीं, एक इंटरनेट यूजर ने कहा कि बॉलीवुड वाले कर ही क्या रह हैं सिर्फ रीमेक्स ही तो बना रहे हैं। बॉयकॉट करो हर फिल्म को। फैंस के इस तरह के तीखे रिएक्शन्स आप यहां देख सकते हैं।

तमिल फिल्म की रीमेक है विक्रम वेधा

जिन्हें जानकारी नहीं हैं उन्हें बता दें कि ये फिल्म विजय सेतुपति और आर माधवन स्टारर फिल्म विक्रम वेधा की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को तमिल भाषा में भी इसी नाम से ही बनाया गया था। फिल्म को ऑरिजनल फिल्म की निर्देशक जोड़ी ने ही डायरेक्ट किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT