कॉफी विद करण 7 में गौरी खान की एंट्री, बेटी सुहाना की लव लाइफ पर तोड़ी चुप्पी

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

करण जौहर का पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण 7 इन् दिनों काफी सुर्खियों में है। इस शो का हर एपिसोड फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। वहीं अब शो के अगले एपिसोड में कौन-कौन आने वाला है इसकी जानकारी करण जौहर ने दी हैं। दरअसल, करण जौहर ने अपने आने वाले गेस्ट के साथ एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें सभी सितारे मस्ती करती हुई दिख रही हैं।

कॉफी विद करण 7 शो में आएंगी गौरी खान

(Click Here)

KWK Season 7
KWK Season 7

दरअसल करण जौहर के नए एपिसोड में गौरी खान, महीप कपूर और भावना पांडे आएंगी। इस शो के प्रोमों में आप देख सकते हैं कि करण तीनों का जोरदार स्वागत करते हैं और फिर गौरी खान से एक सवाल करते है जिसे सुनकर सभी के हंसने लगते हैं। दरअसल, करण शो में गौरी से सवाल करते है कि, वो अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी। इस पर गौरी मजेदार जवाब देते हुए कहती हैं कि, ‘कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना।’

सोशल मीडिया पर छाया नए एपिसोड का प्रोमो

इसके बाद करण फिर गौरी से सवाल करते हैं कि, ‘अगर आपको शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टाटइल देना होगा तो वो क्या होगा? इसपर जवाब देते हुए गौरी कहती हैं, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे।’ मुझे वो फिल्म बहुत पसंद है।’ इतना ही नहीं इसके बाद महीप और भावना से भी करण सवाल-जवाब करते हैं। बता दे करण को पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और गौरी खान को देखने का इंतजार रह हैं। करण का ये एपिसोड गुरुवार को 12 बजे डिज्नी+हॉटस्टार पर आएगा।

चर्चा में रहती हैं सुहाना खान

आपको बता दे सुहाना खान अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल हो जाती है। सुहाना जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ में नजर आने वाली है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news