होम / फराह खान ने किया खुलासा मलाइका नहीं थीं छैया छैया गाने की पहली पसंद

फराह खान ने किया खुलासा मलाइका नहीं थीं छैया छैया गाने की पहली पसंद

Rizwana • LAST UPDATED : December 5, 2022, 3:40 pm IST

(इंडिया न्यूज़): मणिरत्नम ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। इनमें ‘दिल से’, ‘गुरु’, ‘रोजा’ और ‘पोन्नियन सेलवन’ जैसी फिल्मों का नाम शामिल है। एक बार फिर दिल से का नाम सुर्खियों में आ रहा है। इस फिल्म का गाना छैया छैया आज भी फैंस के दिलों पर राज कर रहा है। गाने की कोरियोग्राफर फराह खान ने हाल ही में इससे जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। फराह खान ने कहा कि 1998 में आई दिल से के गाने छैया छैया के लिए मलाइका अरोड़ा उनकी पहली पसंद नहीं थीं।

फराह खान जल्द ही मलाइका अरोड़ा के आने वाले शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में गेस्ट के तौर पर नजर आने वाली हैं। शो में डायरेक्टर नब्बे के दशक के गानों के बारे में कई राज खोलने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फराह ने छैया छैया गाने को लेकर बताया कि उन्होनें इस गाने के लिए शिल्पी शेट्टी को पसंद किया था लेकिन उन्हें ट्रेन पर चढ़ने से डर लगता है। इसके बाद वह शिल्पा शिरोडकर और 2-3 एक्ट्रसेस को इस गाने का ऑफर दिया। लेकिन किसी ने भी ट्रेन पर चढ़कर डांस करने के लिए हामी नहीं भरी।

फराह खान ने बताया कि जब वो इस गाने की हिरोइन का नाम तलाश रही थीं तब उनके मेकअप मैन ने याद दिलाया कि मलाइका काफी अच्छा डांस करती हैं। एक्ट्रेस को गाने का ऑफर दिया गया लेकिन उनके ट्रेन पर चढ़ते ही फराह की सांसे चढ़ने लगी। वह डरी हुई थीं कि एक्ट्रेस ट्रेन से ऊपर स्टेप्स सही से कर पाएंगी या नहीं। हालांकि मलाइका ने जिस तरीके से पूरा शॉट दिया, उसकी चर्चा तो आज भी लोग करते हैं।

मलाइका अरोड़ा 5 दिसंबर से अपने नए शो के साथ ओटीटी पर एंट्री करने वाली हैं। ‘मूविंग इन विद मलाइका’ में एक्ट्रेस और खुलकर सामने आने वाली हैं। फैंस से लेकर हेटर्स तक, मलाइका सब के सामने अपनी जिंदगी का हर पहलू रखना चाहती हैं। इस शो में फराह खान और करीना कपूर खान जैसे उनके कुछ खास दोस्त मेहमान के तौर पर शिरकत करते नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

‘मूविंग इन विद मलाइका’ शो को लेकर एक्ट्रेस ने बताया कि इस शो में मेरी पर्सनल लाइफ और डिवॉर्स तक की बातें भी होंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘आजतक दुनिया मुझे सोशल मीडिया के जरिए देखती आई है। मैं उन्हें खुद से रूबरू कराना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मेरे फैंस मेरी दुनिया में आएं और मुझे और करीब से जानें।’

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Rashifal: मेष, वृषभ और मिथुन राशियों के लिए आज का दिन लाभकारी, मिलेगी बड़ी खुशखबरी- Indianews
Lok Sabha Election: राजस्थान में दूसरे चरण में 64.6% मतदान दर्ज, बाड़मेर में सबसे अधिक 74.25% वोटिंग- Indianews
PM Modi Road Show: बरेली में पीएम मोदी ने किया रोड शो, सीएम योगी भी रहे मौजूद -India News
West Bengal board: पश्चिम बंगाल बोर्ड के कक्षा 10वीं का रिजल्ट जल्द होगा जारी, जानें सही तारीख व टाइमिंग- Indianews
America: ‘मैं सांस नहीं ले पा रहा हूं’, पुलिस द्वारा अश्वेत व्यक्ति के गर्दन को घुटने से दबाने से हुई मौत- Indianews
Shaheed Bhagat Singh: शादमान चौक का नाम शहीद भगत सिंह हो, पाकिस्तान सरकार ने लाहौर HC से मांगा और वक्त -India News
Samsung का अपकमिंग फोल्डेबल फोन इस दिन होगा लॉन्च, मिलेंगे Galaxy AI फीचर्स- Indianews
ADVERTISEMENT