कश्मीर में इमरान हाशमी पर हुई पत्थरबाजी, शूटिंग के बाद बाजार घूमने निकले थे एक्टर

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते है।  इसी बीच अब एक्टर से जुड़ी ऐसी लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। आपको बता इमरान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग जम्मू कश्मीर में कर रहे है। इसी दौरान उनके साथ कुछ ऐसा हो गया है, जिसे जानने के बाद फैंस काफी परेशान नजर आ रहे है। दरअसल इमरान के साथ जम्मू कश्मीर में एक हादसा हो गया है।

फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग के लिए कश्मीर में है इमरान हाशमी

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इमरान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ को लेकर काफी चर्चा में बने हुए है। ऐसे में फिल्म की शूटिंग के लिए वे कश्मीर में है। ऐसे में इमरान हाशमी को वहां पत्थरबाजों का सामना करना पड़ा है। ये घटना उस दौरान की है, जब इमरान हाशमी शूटिंग के बाद पहलगाम के मेन मार्किट गए थे। इस हमले की खबर आने के बाद इमरान खान के फैंस काफी परेशान नजर आ रहे है। पहलगाम पुलिस थाने में इस मामले को लेकर FIR दर्ज कर ली गई है और उन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

इमरान हाशमी वर्कफ़्रंट

फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’  फिल्म में इमरान हाशमी एक आर्मी ऑफिसर का किरदार निभाने वाले है।  ‘ग्राउंड जीरो’ में सई तमहांकर और जोया हुसैन के साथ नजर आने वाले है। इस फिल्म के अलावा इमरान अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी में नजर आने वाले है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी इमरान हाशमी का अहम रोल होने वाला है।

Latest news
Related news