होम / आयुष्मान खुराना स्टारर ‘डॉक्टर जी’ की रिलीज डेट आई सामने, कॉमेडी ड्रामा है यह फिल्म

आयुष्मान खुराना स्टारर ‘डॉक्टर जी’ की रिलीज डेट आई सामने, कॉमेडी ड्रामा है यह फिल्म

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 15, 2022, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड स्टार्स आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह अपनी अपकमिंग फिल्म डॉक्टर जी को लेकर चर्चा में है। बता दें कि जंगली पिक्चर्स की यह फिल्म एक मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहे छात्रों के इर्द-गिर्द घुमती हुई दिखाई देगी, जोकि कॉमेडी से भरपूर होगी। अब लेटेस्ट जानकारी के अनुसार डॉक्टर जी की रिलीज डेट को लेकर जानकारी सामने आ रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है।

डॉक्टर जी इस दिन होगी रिलीज

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनी ये फिल्म 14 अक्टूबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। डॉक्टर जी अगर 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होती है तो ये रकुल प्रीत सिंह की लिए थोड़ा मुश्किल भरा साबित हो सकता है, क्योंकि 24 अक्टूबर को इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक गॉड भी रिलीज होने के लिए तैयार है। वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी और एक पुलिस आॅफिसर की भूमिका निभा रही हैं।

डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना पहली बार निभाएंगे डॉक्टर का किरदार

आपको बता दें, इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना पहली बार डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं, रकुल उनकी सीनियर का रोल प्ले कर रही हैं। जबकि शेफाली शाह शबीना चड्ढा की भूमिका में नजर आने वाली हैं। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म का डायरेक्शन अनुभूति कश्यप कर रही हैं। साथ ही अनुभूति इस फिल्म से डायरेक्शन के क्षेत्र में अपना डेब्यू कर रही हैं। वहीं, जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान खुराना की तीसरी फिल्म है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT