होम / दिशा पटानी ने छोटी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नीचे बैठकर ली ऐसी सेल्फी, लड़कों की भीड़ ने कर दी यह हरकत!

दिशा पटानी ने छोटी ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने नीचे बैठकर ली ऐसी सेल्फी, लड़कों की भीड़ ने कर दी यह हरकत!

Prachi • LAST UPDATED : August 6, 2022, 12:42 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड गार्जियस अदाकारा दिशा पटानी अपने लुक्स के चलते सुर्खियों में रहती हैं। बता दें कि दिशा हर दिन अपने अपने एक से बढ़कर एक बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वहीं इन दिनों दिशा पटानी अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स को लेकर चर्चा में है। बता दें कि अब हाल दिशा पटानी का एक पुराना वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अपने फिटनेस के लिए जानी जाती हैं दिशा पटानी

आपको बता दें कि दिशा पटानी अपनी फिटनेस और टोन्ड बॉडी के साथ-साथ बोल्ड अंदाज के लिए भी खूब मशहूर हैं। वहीं हर दिन दिशा की कभी जिम में पसीना बहाते तो कभी शानदार स्टंट करते वीडियो सामने आते रहते हैं। अब एक बार फिर से दिशा का कुछ दिनों पुराना एक वीडियो सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

यह वीडियो एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन का है (Click Here)

आपको बता दें कि सामने आए इस वीडियो में दिशा पटानी अपने फैंस के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। वहीं बता दें कि इस इवेंट में एक्ट्रेस की ड्रेस काफी छोटी थी। वैसे यह वीडियो ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के प्रमोशन के दौरान का है। इस मौके पर दिशा कॉलेज स्टूडेंस्ट्स के साथ दिखाई दे रही हैं और इस क्राउड में दिशा के लिए काफी जबरदस्त दीवानगी देखने को मिलीप्। ऐसे में हैवी डिमांड के बीच दिशा ने अपने इन क्रेजी फैंस के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही थी।

फैंस के लिए सेल्फी लेने के लिए नीचे बैठ गई दिशा पटानी

disha-patani
disha-patani

दरअसल इस मौके पर दिशा पटानी ने बेहद छोटी ड्रेस पहनी हुई थी। वहीं अपने फैंस के लिए हद से ज्यादा छोटी ड्रेस में इतना बड़ा रिस्क ले गई। वैसे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दिशा छोटी ड्रेस के बावजूद सेल्फी लेने के लिए नीचे बैठीं और इस दौरान पीछे से उनके फैंस खूब एक्साइटेड होकर हूटिंग करते दिखाई दिए।

दिशा पाटनी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दिशा इन दिनों फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में अपनी परफॉर्मेंस को लेकर छाई हुई हैं। जहां इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है तो वहीं दिशा की एक्टिंग की भी जमकर तारीफें हो रही हैं. फिल्म के साथ साथ दिशा इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं।

टाइगर श्रॉफ के साथ ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थी दिशा पटानी

हाल ही में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को निराश कर दिया था। दिशा और टाइगर जहां एक दूसरे को करीब छह सालों से डेट कर रहे थे और हर किसी को सिर्फ इंतजार था तो इनकी शादी की तारीख का। ऐसे में दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस को काफी हैरान कर दिया था।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार आखिर क्यों इतनी फिल्में साइन करते हैं, एक्टर ने बताई इसकी वजह!

ये भी पढ़े : इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाई जाएगी फिल्म ‘द रेपिस्ट’, अपर्णा सेन की इस फिल्म को मिले तीन नॉमिनेशन

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

सत्ता में आने के लिए बड़ा रोल निभाएगा दूसरा चरण, समझिए हर सीट का सियासी समीकरण
Italy PM Meloni PM Modi Conversation: पीएम मोदी ने इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी से की फोन पर बात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा-Indianews
High Commission of India: NIA को मिली बड़ी सफलता, लंदन में भारतीय उच्चायोग पर हमले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार-Indianews
जम्मू-कश्मीर के नौपोरा इलाके में एनकाउंटर, दो दिनों से जारी है आतंकरोधी अभियान
China building road In PoK: सैटेलाइट इमेज ने खोली चीन की पोल, सियाचिन ग्लेशियर के पास कर रहा यह काम-Indianews
Hair Oil: बालों को जड़ से मजबूत बनाते हैं ये तेल, इनके इस्तेमाल से फ्रीजी और रफ हेयर में आएगी जान -Indianews
शुक्रवार के दिन मां लक्ष्मी की पूजा के समय इस चमत्कारी स्तोत्र का जरूर पढ़ें पाठ, धन संबंधी परेशानी होगी दूर -Indianews
ADVERTISEMENT