होम / Dipika Kakar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नेंसी डाइट प्लान, घर का खाना खाने की दी सलाह

Dipika Kakar Diet Plan: दीपिका कक्कड़ ने शेयर किया अपना प्रेग्नेंसी डाइट प्लान, घर का खाना खाने की दी सलाह

Divya Gautam • LAST UPDATED : January 31, 2023, 2:19 pm IST

टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को एंजॉय कर रही हैं उन्होंने अपनी प्रेंग्नेंसी की बात सोशल मीडिया पर शेयर कि है। दीपिका ने बताया कि उनकी फैमिली और फैन भी उनकी प्रेग्नेंसी की खबर से काफी खुश हैं दीपिका कक्कड़ ने अपने पहले तीन महीने का डाइट प्लान अपने फैंस के साथ शेयर किया है तो आइए जानते है उनकी डाइट के बारे में- 

तीन महीने सिर्फ घर का खाएं
दीपिका ने अपने फैंस को बताया कि उन्होंने प्रेग्नेंसी के पहले तीन महीने सिर्फ और सिर्फ घर पर बना खाना ही खाया। इस दौरान उन्होंने बाहर के खाने को हाथ तक नहीं लगाती थी।
जंक फूड से रहे दूर 
उन्होंने बताया कि हेल्दी बेबी के लिए हेल्दी खाना काफी महत्वपूर्ण होता है, इसलिए जंक फूड से दूरी बनाना ही सही था। डॉक्टर भी जंक फूड से परहेज करने की सलाह देते हैं। क्योंकि इस तरह के खाने से गैस्टिक प्रॉब्लम्स होती हैं, जो बच्चे के लिए ठीक नहीं मानी जाती है।
डाइट में ये चीजे जरूर लें 

दीपिका कक्कड़ ने बताया कि मिड मॉर्निंग ब्रेकफास्ट में उन्होंने फ्रूट्स खाना शुरू किया। इसके अलावा किसी चीज का सेवन नहीं किया इसका एक वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है। इस वीडियो में उनकी प्लेट में सेब, नाशपाती और केले खाती दिख रही है। उन्होंने प्रेग्नेंट महिलाओं को मूड के हिसाब से डाइट में फल और सब्जी रखने की सलाह दी है। ड्राई फ्रूट्स खाना भी फायदेमंद होता है यह बच्चे की ग्रोथ में मददगार होता है।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT