होम / दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को 30 सेकेंड में करने के लिए दिया ये चैलेंज, देखें वीडियो

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह को 30 सेकेंड में करने के लिए दिया ये चैलेंज, देखें वीडियो

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 25, 2022, 11:50 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :

बी टाउन कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दर्शकों के पंसदीदा कपल में से है। बता दें कपल अपने पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ को सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। ऐसे में अब हाल ही में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ एक नई रील साझा की है। दरअसल इस रील में दीपिका एक ‘सॉक्स-वियर चैलेंज’ को पूरा करती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं इस चैलेंज को पूरा करने के बाद वो इसके लिए पति रणवीर सिंह को इसके लिए नॉमिनेट भी करती हैं।

यह है ‘सॉक्स-वियर चैलेंज’

(यहाँ देखिये वीडियो)

Deepika Padukone PIC
Deepika Padukone PIC

दरअसल आपको बता दें कि इस चैलेंज में दीपिका को तीस सेकेंड में एक पैर में सबसे ज्यादा सॉक्स पहनने हैं। जैसे ही वह जुर्राब पहनने की प्रक्रिया से गुजर रही है, वीडियो फिल्माने वाला व्यक्ति, जो संभवत: उनकी टीम के सदस्यों में से एक है, एक हल्की हंसी के साथ कहता है, “ऐसा लगता है कि आपने पहले भी ऐसा किया है।” दीपिका ने रणवीर को चुनौती दी कि वह इस चुनौती में उन्हें “पछाड़” दें।

खास बात है कि रणवीर सिंह ने भी दीपिका के इस चैंलेज को एक्सेप्ट कर उन्हें हराने का दावा किया है। रणवीर ने दीपिका के वीडियो पर कमेंट किया, ‘मुझे लगता है कि मैं इसे सॉक करने वाला हूं..’ अब फैंस को रणवीर सिंह के वीडियो का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि दीपिका पादुकोण पिछले कुछ हफ्तों से सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। उनके पिछले कुछ पोस्ट काफी हद तक उनके एडिडास अभियान के आसपास रहे हैं, और यह ‘सॉक चैलेंज’ वीडियो भी उसी का एक विस्तार प्रतीत होता है क्योंकि सभी सॉक्स उसी ब्रांड के हैं।

दीपिका पादुकोण अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि दीपिका अगली बार सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ में दिखाई देंगी, जहां वह शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास नाग अश्विन की अगली फिल्म है, जिसमें वह प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगी। यहां तक कि उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘द फाइटर’ भी है।

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Uttar Pradesh: नामकरण संस्कार के लिए जा रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 4 महिलाओं की मौत, 20 घायल
Lok Sabha Election: पैदा तो बहुत कर दिए…, बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने लालू यादव पर कसा तंज- Indianews
DC vs SRH : दिल्ली को उसके घर में हराना चाहेगी हैदराबाद, जानें पिच रिपोर्ट-Indianews
Electronic Voting Machines: EVM को ले फैला रहा था भ्रम, केरल पुलिस का ऑनलाइन चैनल पर बड़ी कार्रवाई- Indianews
Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews