होम / डांस दीवाने जूनियर्स ग्रैंड फिनाले : आदित्य पाटिल ने जीता शो, 20 लाख रुपये मिला ईनाम

डांस दीवाने जूनियर्स ग्रैंड फिनाले : आदित्य पाटिल ने जीता शो, 20 लाख रुपये मिला ईनाम

Mukta • LAST UPDATED : July 18, 2022, 12:00 pm IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : डांस दीवाने जूनियर्स ने रविवार, 17 जुलाई को मेगा ग्रैंड फिनाले एपिसोड दिखाया और प्रतियोगी आदित्य पाटिल को विजेता का ताज पहनाया गया। उन्होंने डांस दीवाने जूनियर्स के विजेता के रूप में उभरने के लिए ऑल स्टार्स (ग्रुप), गीता कौर बग्गा (एकल), और प्रतीक कुमार नाइक (एकल) के साथ प्रतिस्पर्धा की। 20 लाख रुपये घर लेने वाले आदित्य को किसी और ने नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने ट्रॉफी सौंपी। उन्होंने टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक, अपनी आगामी फिल्म, लाल सिंह चड्ढा, का प्रचार करने के लिए ग्रैंड फिनाले का दौरा किया।

कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर हुए खुश

डांस दीवाने जूनियर्स के कोरियोग्राफर प्रतीक उटेकर, जिन्होंने आदित्य पाटिल को प्रशिक्षित किया था, विजेता का खिताब पाकर बेहद खुश थे। आदित्य की बात करें तो उन्होंने हर तरह के जटिल डांस फॉर्म दिखाकर शो में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का लोहा मनवाया।

जज नीतू कपूर, मर्जी पेस्टनजी और नोरा फतेही आदित्य के प्रदर्शन से काफी प्रभावित हुए हैं। सेलिब्रिटी मेहमान, आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू, रणवीर सिंह, वरुण धवन, कियारा आडवाणी, टाइगर श्रॉफ (आदित्य के पसंदीदा अभिनेता), और कई अन्य लोग आदित्य की उत्कृष्ट उत्कृष्टता से मंत्रमुग्ध रह गए।

नोरा फतेही को भी आदित्य पाटिल का टैलेंट बेहद पसंद

डांस दीवाने-जूनियर-आदित्य-पाटिल-साथ-प्रतिक-उट्रेकर जेपीईजी आदित्य को तेजस्वी प्रकाश, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, श्रीति झा, रश्मि देसाई, राहुल वैद्य और प्रतीक सहजपाल जैसी कई हस्तियों का भारी समर्थन मिला। जाने-माने कोरियोग्राफर निशांत भट, तुषार कालिया और वैभव घुगे ने भी आदित्य को डांस दीवाने जूनियर्स जीतने की कामना की। जज नोरा फतेही को भी उनका टैलेंट बेहद पसंद था।

दादा के लिए शो जीतना चाहते थे आदित्य पाटिल

आदित्य पाटिल ने पहले कबूल किया था कि वह अपने दादा के लिए शो जीतना चाहते थे। युवा प्रतियोगी अपने दादा के लिए एक नया घर खरीदने की योजना बना रहा है। डांस दीवाने जूनियर्स को अभिनेता करण कुंद्रा ने होस्ट किया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर जल्द करेंगे टीवी पर वापसी! कपिल शर्मा को देंगे तगड़ी टक्कर

ये भी पढ़े : अर्जुन कपूर स्टारर ‘कुत्ते’ मूवी की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT