सनी देओल और दुलकर सलमान की ‘चुप’ ने एडवांस बुकिंग में तोड़ा इन फिल्मों का रिकॉर्ड, कल होगी रिलीज़

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

दुलकर सलमान और सनी देओल-स्टारर थ्रिलर ‘चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ कल 23 सितम्बर को रिलीज़ हो रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार गंगूबाई काठियावाड़ी और जुगजुग जीयो जैसी ब्लॉकबस्टर की एडवांस बुकिंग नंबर्स को पीछे छोड़ दिया है। आर बाल्की निर्देशित फिल्म मुख्य रूप से राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के अवसर पर कीमतों में कमी के कारण टिकट बेच रही है, जो इस शुक्रवार को सेलिब्रेट किया जा रहा है।

ओपनिंग डे पर हो सकती है बम्पर कमाई

लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को टिकट की कीमत 75 रुपये होगी। जुग जुग जीयो (57k), गंगूबाई काठियावाड़ी (56K), शमशेरा (46K) जैसी फिल्मों की शुरुआती टिकटों की बिक्री को पार करते हुए, चुप ने बुधवार शाम तक राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में कुल 63,000 से अधिक टिकट बेचे थे। फिल्म के ओपनिंग डे पर लगभग 2.5 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान है, और यह 3 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर सकती है, जिस तरह से लोग शुक्रवार को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार हैं।
आपको बता दें कि चुप ने आईनॉक्स थिएटरों में भी 20,000 टिकट बेचे हैं, जबकि सिनेपोलिस थिएटरों में इसने 13,000 टिकट सेल किए। लेकिन आखिरकार, पीवीआर ने ही 30,000 टिकटों की बिक्री के साथ टॉप किया। फिल्म अकेले उत्तर भारत  में लगभग 800 स्क्रीन्स पर रिलीज़ होने जा रही है।

Latest news
Related news