होम / Bigg Boss: बिग बॉस 16 के घर में होगा धमाल जब तंजानिया से आएगा ये सोशल मीडिया स्टार,कंटेस्टेंट को मिलेगा सरप्राइज

Bigg Boss: बिग बॉस 16 के घर में होगा धमाल जब तंजानिया से आएगा ये सोशल मीडिया स्टार,कंटेस्टेंट को मिलेगा सरप्राइज

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : October 5, 2022, 12:47 pm IST

(इंडिया न्यूज़,Bigg Boss 16,This social media star will come from Tanzania): टेलीविज़न का मोस्ट फेविरेट और विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16 वे सीजन का आगाज हो चुका है। 1 अक्टूबर को शो का प्रीमीयर हुआ था। ये शो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो के मेकर्स लगातार कोई न कोई एक ट्विस्ट डाल रहे हैं और नए सीजन को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें नई चीजें जोड़ रहे है।

अब कहा जा रहा है कि इंटरनेट सेंसेशन किली पॉल को भी कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो में प्रवेश करने के लिए चुना गया है। दरअसल बिग बॉस 16 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस के घर में तंजानिया के किली पॉल की एंट्री होती दिख रही है।

शो के करीबी सूत्रों ने हमें बताया कि किली पॉल, जो तंजानिया से हैं और हिंदी बॉलीवुड गानों पर लिप-सिंकिंग और डांस के लिए लोकप्रिय हैं, एक खास मकसद के साथ घर में प्रवेश करेंगे। वह एक विशेष कार्य करने के लिए अंदर आएंगे। बताया जा रहा है कि किली पॉल के साथ कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक और एमसी स्टेन टास्क करेंगे।

कहा जा रहा है कि शो में किली पॉल की सरप्राइज एंट्री होगी और वो कंटेस्टेंट के साथ टास्क भी परफॉर्म करते दिखने वाले हैं। घर में किली की एंट्री से घर का माहौल बदलने वाला है हालांकि वो शो में टिकेंगे या नहीं। ये नहीं कहा जा सकता है क्योंकि शो में किली की सरप्राइज एंट्री हुई है, नए प्रोमो में किली कंटेस्टेंट के साथ एंजॉय करते दिखेंगे। यह भी सुनने को आ रहा है कि चैनल उनको डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा 10 के लिए भी शामिल करने की योजना बना रहा है.

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT