होम / आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट को लेकर बड़ा खुलासा, इन दिन आएगा कपूर खानदान का नन्हा मेहमान !

आलिया भट्ट की डिलीवरी डेट को लेकर बड़ा खुलासा, इन दिन आएगा कपूर खानदान का नन्हा मेहमान !

Prachi • LAST UPDATED : August 8, 2022, 1:30 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। बता दें इस साल की शुरूआत से दोनों की शादी की अटकलें लगाई जा रही थीं। फिर अचानक बिना किसी बिग अनाउंसमेंट के दोनों की अप्रैल में हो गई। इसके बाद दोनों ने शादी के तीन महीने के अंदर ही प्रेग्नेंसी का ऐलान कर डाला। दरअसल सब कुछ इतना तेजी में हुआ कि लगातार यह कपल लोगों का ध्यान खींच रहा है। वहीं अब आलिया और रणबीर के चाहने वालों के लिए एक और सरप्राइज है, वह ये है कि एक्ट्रेस की डिलीवरी डेट सामने आ चुकी है।

हाल ही में आलिया भट्ट की बेबी बंप की तस्वीरें हुई हैं वायरल

Alia Bhatt Delivery Date
Alia Bhatt Delivery Date

आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के होने वाले बच्चे को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में आलिया भट्ट पहली बार अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करके लोगों की इस एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। आलिया को अपने पति रणबीर के साथ शॉर्ट ब्राउन ड्रेस में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते देखा गया। इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट में कह रहे हैं कि आलिया 5 महीने की प्रेग्नेंट लग रही हैं। अब सभी अभिनेत्री की ड्यू डेट जानना चाहते हैं।

आखिर कब होगा आलिया-रणबीर का बच्चा

वैसे आपको बता दें कि इन तस्वीरों के सामने आने के बाद अब आलिया और रणबीर के बच्चे की डिलीवरी की ड्यू डेट भी सामने आ गई है। लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट अभी 4 महीने की गर्भवती हैं और कपल दिसंबर में बच्चे के जन्म की उम्मीद कर रहा है। सूत्रों के अनुसार रणबीर और आलिया ने डिलीवरी के लिए अस्पताल बुक कर लिया है। वह खार में स्थित सबसे लोकप्रिय हॉस्पिटल में डिलीवरी कराएंगे। इन दिनों हर कुछ दिन में नियमित रूप से आलिया का कोविड टेस्ट भी कराया जा रहा है, हालांकि खतरा ना के बराबर है, लेकिन ये कपल इस मौके पर आवश्यक सावधानी बरत रहा है।’

‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे दोनों

आपको बता दें कि इन दिनों आलिया और रणबीर दोनों अपने काम में बिजी हैं। अपने पहले बच्चे के जन्म के पहले वह दोनों बतौर कपल अपनी पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अभी से आलिया, रणबीर और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो चुके हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षाबंधन’ इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें पूरी डिटेल

ये भी पढ़े : तापसी पन्नू ने ‘कॉफी विद करण’ में इनवाइट न करने की बताई यह वजह, बोलीं- मेरी सेक्स लाइफ

Tags:

लेटेस्ट खबरें