बॉलीवुड दिग्गज एक्टर अशोक कुमार की बेटी का निधन, लंबी बीमारी से जूझ रही थीं एक्ट्रेस

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड के लेजेंड्री एक्टर अशोक कुमार की बेटी भारती जाफरी का मंगलवार को निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमारी से जूझ रही थी। बता दे एक्ट्रेस और फिल्ममेकर नंदिता दास ने इसकी जानकारी थी। उन्होंने भारती को याद किया और उनसे जुड़ें पलों का जिक्र किया। नंदिता ने कहा कि वह उन्हें हमेशा बहुत ज्यादा मिस करेंगी। नंदिता ने कहा, “भारती जाफरी एक जिंदादिल और खुशमिजाजी से भरी इंसान थीं और हर कोई उनके इस प्यार और गर्मजोशी को याद करेगा।”

वही नंदिता दास ने कहा, “अनुराधा पटेल और कंवलजीत सिंह मेरे फैमिली फ्रेंड्स हैं। भारती दी ने अपने वैचारिक स्वभाव से हमें प्यार दिया। वह कभी भी मुझे बर्थडे विश करना या अपने ट्रैवल फोटोज को मुझसे शेयर करना नहीं भूलती थीं। मैं उन्हें बहुत याद करूंगी। और यह नहीं भूलना चाहिए कि वह एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री थी।

बॉलीवुड-टीवी एक्टर कंवलजीत सिंह ने भी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए फैंस को भारती जाफरी के निधन की खबर दी। उन्होंने भारती की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “हमारी प्यारी, भारती जाफरी, बेटी, बहन, पत्नी, मां, दादी, आंटी, पड़ोसी, दोस्त और प्रेरणा 20 सितंबर को हमें छोड़कर चली गईं।

इन फिल्मों में भारती जाफरी आई नजर

भारती जाफरी ने ‘हजार चौरासी की मां’, सांस, ‘दमन’ और देवी अहिल्या बाई जैसी फिल्मों बेहतरीन अभिनय किया। उन्होंने एक्टर सईद जाफरी के भाई हामिद जाफरी से शादी की थी। अनुराधा पटेल उनकी बेटी हैं  रूपा वर्मा, प्रीति गांगुली, अरूप गांगुली उनके भाई-बहन हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news