प्रतीक गांधी स्टारर ‘अतिथि भूतो भव’ का ट्रेलर आउट, इस दिन होगी रिलीज

इंडिया न्यूज़,OTT News (Mumbai) :

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। दरअसल इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज दर्शकों को बेहद पसंद आती है। बता दें इस कड़ी में प्रतीक गांधी स्टारर वेब सीरीज  ‘अतिथि भूतो भव’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है और अब इस वेब सीरीज का ट्रेलर आउट हो गया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर है कि, ये वेब सीरीज सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

‘अतिथि भूतो भव’ का ऐसा है ट्रेलर

आपको बता दें कि इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी नजर आएंगे जो कि स्मैक 1992 में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें, प्रतीक को स्कैम 1992 से पहचान मिली और अब वो एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस वेब सीरीज को हंसल मेहता ने बनाया था। ‘अतिथि भूतो भव’ की कहानी काफी अलग और दिलचस्प है। इसमें प्रतीक एक ऐसे भूत से मिलते है जो दावा करता है कि पिछले जन्म में वो श्रीकांत का पोता था।

वेब सीरीज में प्रतीक गांधी भूत से मिलेंगे

जानकारी के लिए बता दें, इस वेब सीरीज में प्रतीक श्रीकांत शिरोडकर नाम का किरदार निभा रहे हैं। इतना ही नहीं मेकर्स ने ये भी बताया है कि, ये वेब सीरीज कब और कहां रिलीज होगी। बताते चलें कि, अतिथि भूतो भव 23 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम होगी जिसमें प्रतीक के साथ-साथ शरमीन सेगल और दिविना ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई देंगी। इस वेब सीरीज को हार्दिक गज्जर ने बनाया है। ‘अतिथि भूतो भव’ में शर्मिन सेगल नेत्रा बनर्जी के किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसी के साथ दिविना ठाकुर (सुचित्रा नाम का किरदार निभा रही हैं।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Latest news
Related news