Malaika Arora की प्रेगनेंसी पर Arjun Kapoor को क्यों आया गुस्सा, एक्टर ने कहा कि ,“ये काफी गिरी हुई चीज है

Malaika Arora pregnancy: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी लव लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. मलाइका संग एक्टर अर्जुन कपूर के रिश्ते को लेकर खबरों का बाजार हमेशा गर्म रहता है, वहीं इस बीच एक्ट्रेस को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है.

जिसके बाद बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर मीडिया पर भड़कते हुए नजर आए है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा प्रेग्रेंट हैं, यह खबर तेजी से फैल रही है. जिसके बाद हर किसी को ऐसा ही झटका लग रहा है जैसे की आपको अभी पढ़ने के बाद लगा होगा, इस खबर के छपने के बाद तगड़ा झटका एक्टर अर्जुन कपूर को भी लगा है, एक्टर का इस पर बड़ा रिएक्शन भी सामने आ गया है।

क्या हैं पूरा मामला ?

सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अर्जुन ने अपना गुस्सा जाहिर किया है. क्या है पूरा मामला आईए जानते हैं, बता दें कि हाल ही में एक न्यूज पॉर्टल ने खबर छापी थी, जिसमें कहा गया की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा प्रेग्नेंट है. एक्ट्रेस अर्जुन कपूर के पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं. इस खबर में ये भी कहा कि जब अक्टूबर में अर्जुन और मलाका लंदन गए थे तो उस समय ही मलाइका ने अपने करीबीयों के साथ प्रेग्नेंसी की खबर को शेयर कर दी थी.

प्रेग्रेंसी की खबर पर फूटा अर्जुन का गुस्सा

इस खबर के सामने आने के बाद मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दोनों ही सुर्खियों में आ गए हैं. वहीं अर्जुन कपूर ने मीडिया पर गुस्सा करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें एक्टर इस खबर को बिल्कुल गलत बताया है, साथ ही पोस्ट में अर्चुन का गुस्सा भी देखा जा सकता हैं।

न्यूज पॉर्टल पर गुस्सा जाहिर करते हुए अर्जन कपूर ने अपनी पोस्ट में कहा कि ,“ये काफी गिरी हुई चीज है. इस तरह की खबरें लगातार लिखी जा रही हैं, हम उसे अनदेखा कर देते हैं, लेकिन ये मीडिया में फैल जाती हैं और सच्चाई का हिस्सा बन जाती हैं.” अर्जुन ने इसे असंवेदनशील बताया और कहा, “हमारी पर्सनल लाइफ के साथ खेलने की हिम्मत ना करें.”

 

Latest news
Related news