Bigg Boss 16: Shocking Eviction! बिग बॉस के घर से 2 कंटेस्टेंट होंगे बेघर, नाम जान उड़ जाएंगे होश

Bigg Boss16:  बिग बॉस का ये नया सीजन काफी सुर्खिया बटोर रहा है। वैसे तो हर सीजन में कुछ न कुछ नया होता ही है. कोई न कोई कंटेस्टेंट देश की जानता का दिल जीत ही लेता है और वो ही शो का विनर बन जाता है। वहीं इस नए सीजन में भी कई तरह के ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस के नए सीजन में सलमान खान अक्सर सभी कंटेस्टेंट को आइना दिखाना दिखते नजर आते है. अब पिछले हफ्ते के एपिसोड को ही देश लिजिए जहां सलमान खान सौंदर्या की आंखे खोलते नजर आए थे. वही इस हफ्ते प्रिंयका और अंकित को सलमान खान समझाते नजर आए. अब इस हफ्ते के एलिमिनेशन की बात करें तो घर में हुए घमासान के बाद अर्चना गौतम को हिंसा के आरोप में घर के बाहर कर दिया गया था।

वहीं इस वीकेंड के वार में अर्चना गौतम घर में वापस नजर आएंगी. जी हां अर्चना की वापसी होने जा रही है. बता दें कि सलमान खान ने एक बड़ा खुलासा करने के लिए प्रियंका का सहरा लिया है, दरअसल शिव और अर्चना के बीच हुए झगड़े का खुलासा करने के लिए सलमान ने प्रियंका के साथ प्रैंक किया था. क्योंकि ऐसा दिखाया जा रहा कि वह लड़ाई और झगड़ा सब कुछ शिव की पहले से ही प्लानिंग थी. जिसके बाद घर में अब अगर अर्चना की वापसी होने जा रही हैं। तो इसी बीच ऐसी खबरें आ रही है कि इस हफ्ते घर से दो सदस्यों का पत्ता तो कटना तय है।

एक रिपोर्ट कि मानें तो इस हफ्ते 2 एविक्शन होने वाले हैं. वहीं घर से बाहर जाने वाले सदस्यों में नॉमिनेट हुए सदस्यों में से सुम्बुल तौकीर खान और गौरी नागोरी दोनों के एविक्शन की खबर सामने आ रही है. बिग बॉस के एलिमिनेशन को लेकर यह रिपोर्ट कितनी सही साबित होती है यह तो अपकमिंग एपिसोड में ही साफ हो पाएगा.लेकिन ये साफ है की आपको इस हफ्ते अर्चना जरुर घर में देखने को मिलेंगी।

जब से सुम्बुल और गौरी नागोरी के शो से बाहर जाने की बात सामने आई है। उसके बाद से सोशल मीडिया पर चर्चाएं तेज हो गई हैं. कुछ लोगों का कहना है कि सुम्बुल बिल्कुल भी शो में रहना डिजर्व नहीं करती है, उसकी उम्र बिग बॉस की नहीं है. वहीं दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि गौरी को शो से जाना चाहिए. साथ ही कुछ का कहना है गौरी को शो से बाहर जाना स्क्रिप्टेड है ।

 

 

 

Latest news
Related news