Bigg Boss 16: सोशल मीडिया पर छाए अंकित गुप्ता, जानें निमृत को एक्टर ने ऐसा क्या बोल दिया, जो जनता हुई शॉक्ड

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में आए दिन दर्शकों को काफी ड्रामा और प्यार देखने को मिलता है. सलमान खान के इस शो को 9 हफ्ते बीत चुके हैं. जहां न जाने कितने रिश्ते बने और बिगड़े है. पिछले एपिसोड में देखा गया कि कैसे प्रियंका के बर्ताव से परेशान अंकित गुप्ता ने उनसे पूरी तरह दूरियां बना ली है.

वहीं दूसरी तरफ घर कि कैप्टेंसी के चलते निमृत और टीना की दोस्ती में दरार आ गई है। बता दें कि अंकित घर के ऐसे सदस्य रहें है, जिन्हें शो में लगातार चूप देख हर किसी ने ताने मारे है, लेकिन अंकित के बार्तव में कई बदलाव नहीं देखा गया ,अब प्रिंयका से दूर होने के बाद अंकित ने हाल ही में बिग बॉस हाउस में घर की कैप्टन निमृत कौर को ऐसे बोल बोले हैं, जिसे सुनकर और देखकर दर्शकों को यकीन कर पाना काफी मुश्किल रहा है।

आखिर निमृत पर क्यों भड़के अंकित

बता दें कि बिग बॉस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। जिसमें अंकित का अलग ही रुप देखने को मिल रहा है. इस नए प्रोमो में बिग बॉस ने घर की कैप्टन निमृत के कंधों पर एक नई जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने निमृत को टास्क दिया है कि वह शो में कंटेस्टेंट के योगदान को देखते हुए उन्हें 1 से लेकर 9 तक की रैंक दे। जिसके बाद निमृत ने बिग बॉस द्वारा दिए गए इस टास्क में भी अपनी दोस्ती को ऊपर रखा और उन्होंने शिव को घर का नंबर 1 सदस्य बताते हुए उन्हें पहली रैंक पर खड़ा कर दिया है।

जिसके बाद निमृत की शिव को फर्स्ट रैंक देने से अंकित को गुस्सा आ गया है, जहां अंकित निमृत पर भड़कते हुए नजर आए है अंकित का कहना हैं कि, ‘निमृत यहां पर तो अपनी दोस्ती छोड़ दो’। अंकित ही नहीं निमृत के फैसले से टीना भी नाखुश नजर आईं है और उन्होंने निमृत द्वारा असाइन की गई रैंक के पीछे खड़े होने से साफ इंकार कर दिया हैं।

जानें निमृत ने अंकित को दी कौन सी रैंक

इस नए टास्क के बाद घर में घमासान छिड़ गया है। जहां शालीन से लेकर साजिद तक हर किसी ने निमृत पर सवाल खड़े कर दिए है । लेकिन सोशल मीडिया पर अंकित की चर्चा ज्यादा हो रही है जहां यूजर्स को सबसे ज्यादा हैरान अंकित के जबाव पर है.फैंस अंकित की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। बता दें कि बिग बॉस द्वारा दिए गए योगदान टास्क में निमृत ने अंकित को सबसे लास्ट रैंक दी है.

जी हां अंकित गुप्ता को 9वें नंबर पर खड़ा किया गया. घर की कैप्टन का कहना है कि अकिंत का योगदान शो में सबसे कम रहा है। इस बात को सुनकर अंकित ने तुरंत निमृत पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘शो में योगदान न होने के बावजूद भी मैं 9 हफ्तों में यहां तक पहुंचा हूं, ये खुद में तुम सभी के मुंह पर एक बड़ा तमाचा है। अंकित ने इस वन लाइनर को सुनकर घरवाले ने भी तालियां बजाते नजर आए।

सोशल मीडिया पर छाए अंकित गुप्ता 

घर में अक्सर शोर ही सुनाई देता है लेकिन शो की शुरुआत से अब तक कोई शांत रहा है तो वह अंकित गुप्ता है, लेकिन इस बार अंकित भी बोलते नजर आए है, निमृत को जबाव देने के बाद अंकित सोशल मीडिया पर छा गए है. यूजर्स और उनके चाहने वाले अंकित के जबाव से हक्के-बक्के रह गए। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘अंकित रॉक, पब्लिक शॉक’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अंकित द्वारा दिए गए बयान पर अंत में सबसे उनके लिए चीयर कर रहे हैं, यह देखने में असली मजा है’।

 

Latest news
Related news