होम / अल्लू अर्जुन अपने इस फैसले के चलते हुए सोशल मीडिया पर ट्रेंड, जानें क्या है पूरा मामला

अल्लू अर्जुन अपने इस फैसले के चलते हुए सोशल मीडिया पर ट्रेंड, जानें क्या है पूरा मामला

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 12, 2022, 2:27 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tollywood News :
बॉलीवुड की कल ही दो बड़ी फिल्में ‘लाल सिंह चड्डा’ और ‘रक्षा बंधन’ जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं। लेकिन बता दें कि इन फिल्मों को लेकर काफी समय से सोशल मीडिया पर बायकॉट की मांग की जा रही थी। लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसार साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। लेकिन आखिर इसकी पीछे की वजह क्या है, चलिए आपको बताते हैं।

Allu Arjun
Allu Arjun

सोशल मीडिया पर इसलिए ट्रेंड कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

हाल में एक्टर को लेकर खबर आ रहे हैं कि अर्जुन अपनी ग्रेंड सक्सेस के बाद बड़े ब्रैंड एंडॉर्समेंट्स के भी फेवरेट बन चुके हैं। इसी बीच उनके पास शराब ब्रांडों की ओर से ऐड्स का आॅफर आया था। जिसके लिए एक्टर ने साफ इंकार कर दिया है। जी हां, एक्टर ने शराब ब्रांडों को बढ़ावा देने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस ऐड के लिए एक्टर को 10 करोड़ का आॅफर दिया गया था, जिसको एक्टर ने एक झटके में ठुकरा दिया।

इससे पहले भी एक्टर के पास एक पान मसाला कंपनी ने अपने ब्रैंड एन्डॉर्समेंट के लिए करोड़ रुपये का आॅफर दिया था, जिसको उन्होने अपने उसूलों के चलते करने से इंकार कर दिया था। वहीं उनके इस फैसले के बारे में उनके फैंस को पता चला तो वो बेहद खुश हुए और एक्टर को बेस्ट बताते हुए ट्विटर पर #AAno1Choice ट्रेंड कर रहे थे।

अल्लू अर्जुन के फैंस ने उनके फैसले का किया स्वागत

बता दें कि अल्लू अर्जुन का स्टारडम काफी बिग है। ऐसे में एक्टर की तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। वहीं इस तरह के फैसले से वो केवल साउथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर में लोगों के फेवरेट बनते जा रहे हैं। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके कई मिलियन फैंस के बीच एक्साइटेड कन्वर्सेशन शुरू हो गई। उनकी फिल्म ‘पुष्पा’ दुनियाभर में ब्लॉकबस्ट साबित हुई थी, जिसके बाद फैंस उनके अभिनय के साथ-साथ उनके अंदाज के भी दीवाने बन गए। ऐसे में एक्टर के ये बड़े फैसले उनकी फैन फॉलोइंग को दिन पर दिन बढ़ावा देती जा रही है।

अल्लू अर्जुन वर्क फ्रंट

अल्लू अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही फिल्म ‘पुष्पा 2’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग भी कुछ दिनों में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म में अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना और मलयालम स्टार फहाद फासिल भी नजर आएंगे। साथ ही सामने आ रही खबरो की माने तो इस फिल्म में विजय सेतुपति भी धमाकेदार एंट्री हो सकती है। इतना ही नहीं फिल्म में उनके अपोजिट एक्ट्रेस प्रियामणि भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि इसके अलावा उनके पास एक फिल्म का आॅफर और है, जो एक आइकोनिक फिल्म होने वाली है, जिसको डायरेक्टर वेणु श्रीराम बना रहे हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT