अक्षय कुमार आखिर क्यों इतनी फिल्में साइन करते हैं, एक्टर ने बताई इसकी वजह!

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ऐसे एक्टर हैं जिनकी एक साल में 4 या 5 फिल्में रिलीज होती है। अब हाल ही में एक्टर अपनी अपकमिंग मूवी ‘रक्षाबंधन’ के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें कि यह फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी। बता दें कि इस फैमिली ड्रामा फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खातिब, सहजमीन कौर, स्मृति श्रीकांत और दीपिका खन्ना लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं फिल्म ‘अतरंगी रे’ के बाद अक्षय कुमार दूसरी बार आनंद एल राय संग इस फिल्म के लिए कोलैबोरेट कर रहे हैं।

रक्षाबंधन के बाद अक्षय कुमार के पास है कई प्रोजेक्ट

akshay kumar upcoming movies
akshay kumar upcoming movies

आपको बता दें कि ‘रक्षाबंधन’ के बाद अक्षय कुमार के पास और भी कई फइल्में हैं जो इस साल रिलीज होंगी। वहीं अब हाल ही में एक्टर ने एक बायोपिक की घोषणा की, जिसके लिए एक्टर को ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा। साल में इतनी फिल्मों की अनाउंसमेंट को लेकर अक्षय कुमार ने काफी क्रिटिसिज्म झेला है। आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षाबंधन’ काफी लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है। वहीं, कुछ लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने की बात भी ट्विटर पर लिखी है। पहली बार ऐसा हुआ है जब अक्षय कुमार की किसी फिल्म के लिए ‘बायकॉट’ ट्रेंड हुआ हो।

फिल्मों को सेलेक्शन को लेकर अक्षय कुमार ने कही यह बात

वैसे बता दें कि अक्षय कुमार से हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्मों पर बैक-टू-बैक काम करने को लेकर कहा कि इंडस्ट्री में कई लोग मुझे सलाह दे रहे हैं। कह रहे हैं कि मुझे फिल्मों सिलेक्ट करने के मामले में थोड़ा स्लो जाना चाहिए. प्रोफेशनल लाइफ में धीमी रफ्तार पकड़नी चाहिए। वैसे जिस स्पीड में अक्षय कुमार फिल्म की घोषणा कर रहे हैं। उससे अधिक स्पीड में एक्टर की फिल्में बॉक्स आॅफिस पर धड़ाम से गिर भी रही हैं।

कुछ खास कमाई नहीं कर पा रही हैं। वहीं अपने वर्किंग स्टाइल का बचाव करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मैं सबसे ज्यादा वेकेशन्स लेता हूं। कोई इस इंडस्ट्री में इतने वेकेशन्स पर नहीं जाता होगा, जितने पर मैं जाता हूं। संडे को मैं काम नहीं करता हूं। शनिवार के दिन आधे दिन काम करता हूं। वहीं वर्किंग दिनों में भी मैं 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करता। उस 8 घंटे मैं सेट्स पर होता हूं, वैनिटी वैन में नहीं। मेरे 8 घंटे 14-15 घंटों के बराबर हैं। मूवी के लिए यही मेरा कमिटमेंट है। आनंद एल राय भी मेरे काम से काफी इंप्रेस हैं।

अक्षय कुमार अपकमिंग प्रोजेक्ट

अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो भूमि पेडनेकर संग ‘रक्षाबंधन’ के अलावा इनके पास कई फिल्में हैं। ‘डटॠ 2’, ‘राम सेतू’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘हाउसफुल 5’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘क्रैक’ और ‘गोरखा’ अक्षय कुमार के पास फिल्में हैं, जिनपर वह काम कर रहे हैं। इसके अलावा परिणीति चोपड़ा के साथ भी एक्टर की एक फिल्म आ रही है, जिसका नाम अभी तक ऐलान नहीं किया गया है। इसके अलावा ‘फिर हेरा फेरी’ भी पाइपलाइन में है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : काजोल बर्थडे: अब तक 6 फिल्म फेयर और पद्मश्री अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी है अभिनेत्री

ये भी पढ़े : इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में दिखाई जाएगी फिल्म ‘द रेपिस्ट’, अपर्णा सेन की इस फिल्म को मिले तीन नॉमिनेशन

Latest news
Related news