शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए तैयार अक्षय कुमार, लोगों ने चेताया- पृथ्वीराज वाला हाल किए तो देखना

इंडिया न्यूज़ एंटरटेनमेंट:- अक्षय कुमार की ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को दर्शकों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया वजह ये थी कि इनकी सम्राट पृथ्वीराज के रोल को लेकर विवाद छिड़ा हुआ था, इस फिल्म के बाद अब अक्षय कुमार एक बार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए पूरी करह से तैयार हैं। डायरेक्टर महेश मांजरेकर की फिल्म ‘वेदात मराठे वीर दौडले सात’ में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी का रोल निभाते नज़र आएंगे और इसी फिल्म के साथ उन्होंने मराठी इंडस्ट्री में डेब्यू किया है। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। अक्षय कुमार ने इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

यह फिल्म केवल एक कहानी नहीं है और यह युद्ध भी नहीं

इस फिल्म में , शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को फिल्माए जाने की पूरी कोशिश है, वसीम कुरैशी के प्रॉडक्शन में बन रही इस फिल्म में इतिहास के सबसे गौरवशाली पन्नों में से एक, शिवाजी महाराज की गाथा को दिखाया जाएगा। ऐसा भी कहा जा रहा है कि यह फिल्म केवल एक कहानी नहीं है और यह युद्ध भी नहीं। फिल्म में हिंदु स्वराज्य की सफलता और एक शानदार और निस्वार्थ त्याग व बलिदान की कहानी है। अक्षय कुमार ने शिवाजी महाराज के रोल में अपनी झलक शेयर करते हुए लिखा, ‘जय भवानी, जय शिवाजी।

महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य: अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा है, ‘आज मराठी फ़िल्म वेडात मराठे वीर दौड़ले सात की शूटिंग शुरू कर रहा हूं जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य है। मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और मां जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा! आशीर्वाद बनाए रखियेगा।’ अक्षय कुमार के जहां कई फैन्स ने इस फिल्म के लिए उन्हें सपोर्ट कर रहे है, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें पहले से ही चेताया है।

https://www.instagram.com/reel/Cl0QVWUDeIU/?utm_source=ig_web_copy_link

यूजर्स ने चेताया, बस मैच हो जाए किरदार, कहीं पृथ्वीराज की तरह न हो जाए

एक यूजर ने लिखा, ‘यह महाराष्ट्र है भाई, यहां गलतियों के लिए कोई एक्सक्यूज नहीं, इसलिए इसे जरा ध्यान से करिएगा।’ एक ने कहा- बस मैच हो जाए किरदार, कहीं पृथ्वीराज की तरह न हो जाए। वहीं एक दूसरे यूजर ने कहा- सर, कुछ भी करना बस महाराज महामहिम पृथ्वीराज चौहान वाली मूवी में किए हो वैसा मत करना प्लीज। एक ने कहा- उनके जैसा ही बनाना वर्ना समझ रहे हो न। अब देखना होगा ये फिल्म कैसी होने वाली है.

Latest news
Related news