अक्षरा सिंह ने अपने एमएमएस लीक वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, जानिए वीडियो के पीछे की सच्चाई

इंडिया न्यूज़,Bhojpuri Cinema News (Mumbai) :

भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट अक्षरा सिंह इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल हाल ही में इंटरनेट पर एक एमएमएस वीडियो वायरल हुआ जिसे अक्षरा सिंह का बता कर तेजी से शेयर किया जा रहा है। ऐसे में अब अक्षरा सिंह ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि वह नहीं जानती कि ये हरकत किसने की है, लेकिन उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

दरअसल अक्षरा ने इसे चीप स्टंट बताया है और कहा कि ‘इस तरह की हरकत जिसने भी की है, मुझे इन सारी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई कुछ भी बोले। मैंने यह एमएमएस वीडियो अभी तक देखा भी नहीं है। इसे वायरल करने वालों से पूछना चाहती हूं कि क्या मैं इस वीडियो में नजर आ रही हूं? मैं ऐसी चीप हरकत से टूटने वाली नहीं हूं, ना ही मुझे कोई फर्क पड़ता है।’

वीडियो में रोती नजर आई अक्षरा सिंह

Akshara Singh MMS Leak
Akshara Singh MMS Leak

इसी बीच यूट्यूब पर अक्षरा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, इस वीडियो में अक्षरा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर भड़क भी रही हैं। वीडियो में अक्षरा अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं और वे कह रही हैं, ‘तंग करके रखा है। जो लोग मुझे पसंद करते हैं, वो पसंद करेंगे ही। चाहे मैं जहां पर भी जाऊं, जहां भी काम करूं।’

वहीं वीडियो में अक्षरा आगे कहती हैं,’ आप किसी को नहीं रोक सकते। अपना काम करिए। अगर आपका बहुत बड़ा नाम है। तो काम करके अपना नाम करिए। दर्शकों को नकली नाटक दिखाते हैं आप लोग। रियल बनिए, फेक मत बनिए।’ बता दें कि यह वीडियो दो साल पुराना है। पर इसे अब एमएमएस कांड के बाद अक्षरा का रिएक्शन बता कर वायरल किया जा रहा है।

इससे पहले शिल्पी राज का भी वायरल हुआ था एमएमएस

वैसे आपको बता दें भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐसे एमएमएस कोई नई बात नहीं हैं। अक्षरा से पहले सिंगर शिल्पी राज भी एमएमएस लीक के चलते सुर्खियों में आई थीं। हालांकि बाद में शिल्पी ने दावा किया कि यह वीडियो उनका नहीं है और इसे उन्हें बदनाम करने के लिए शेयर किया जा रहा है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘दृश्यम 2’ स्टार श्रिया सरन की पति के साथ वायरल हुईं रोमांटिक फोटोज

ये भी पढ़े : पीएम’ मोदी को कंगना रनौत ने ऐसे किया बर्थडे विश, शेयर किया स्पेशल नोट

ये भी पढ़े : ‘थैंक गॉड’ का सॉन्ग ‘मणिके’ रिलीज, सिद्धार्थ-नोरा की दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

ये भी पढ़े : सुनील ग्रोवर ने फुटपाथ पर लगाई ज्वेलरी की दुकान, देखें फनी वीडियो

ये भी पढ़े : ऑस्कर 2023 में एसएस राजमौली की ‘आरआरआर’ इन कैटगरीज में होगी नॉमिनेट, लिस्ट जल्द होगी जारी

ये भी पढ़े : अजय देवगन ने अहमदाबाद में खोला 4 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स, कंगना रनौत ने की तारीफ

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Latest news
Related news