होम / ‘द कपिल शर्मा’ शो को अब इस स्टार ने कहा अलविदा, सामने आई ये वजह

‘द कपिल शर्मा’ शो को अब इस स्टार ने कहा अलविदा, सामने आई ये वजह

Prachi • LAST UPDATED : August 23, 2022, 1:06 pm IST

इंडिया न्यूज़, Tv Serial News (Mumbai) :
कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द ही शो के नए सीजन के साथ दर्शकों को गुदगुदाने के लिए लौट रहे हैं। फैंस बेसब्री से कपिल के शो का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अभी हाल ही में शो के सेट से अर्चना पूरण सिंह ने भी बीटीएस वीडियो शेयर कर शो की शूटिंग की जानकारी दी थी। वहीं अब शो से जुड़ी ताजा जानकारी के अनुसार शो एक बड़े स्टार कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा शो को अलविदा कह दिया है।

इस वजह से कृष्णा अभिषेक ने छोड़ा शो

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो फैंस के बीच काफी पॉपुलर है। इस शो के सभी किरदार ने एक खास जगह बनाई है दर्शकों के दिलों में। ऐसे में फैंस के लिए बुरी खबर सामने आ रही है कि, शो में कभी सपना का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल का शो छोड़ने का फैसला किया है। दरअसल लेटेस्ट मीडिया के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स और कृष्णा के बीच कुछ दिक्कत आ रही थी। कॉन्ट्रैक्ट इश्यूज के कारण कृष्णा अभिषेक ने इस शो से खुद को अलग कर लिया। हालांकि ऐसा बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस प्रॉब्लम को ठीक करने की काफी कोशिश की। लेकिन उनकी सबसे बड़ी प्रॉब्लम फीस थी। आखिर में कृष्णा को द कपिल शर्मा शो छोड़ना पड़ा।

इससे पहले भी कई सितारें छोड़ चुके हैं यह शो

The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोई बड़ा स्टार कपिल शर्मा शो को छोड़ कर जा रहा हो। कृष्णा अभिषेक से पहले गुत्थी उर्फ सुनील ग्रोवर भी कपिल के शो को छोड़ कर जा चुके हैं। फैंस को बड़ा झटका लगा है कृष्णा के शो छोड़ कर जाने से। जानकारी के लिए बता दें कपिल ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके शो की वापसी की जानकारी दी थी। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘हम सब कपिल शर्मा शो’ को प्यार करते हैं, लेकिन आप इसे और भी ज्यादा प्यार नहीं करेंगे अगर आप इसका हिस्सा हों। भेजिए अपनी प्रोफाइल।’

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म ‘निकिता रॉय’ की शूटिंग लंदन में शुरू हुई

ये भी पढ़े : फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को छोड़ इस टीवी एक्ट्रेस ने पहना भगवा चोला, अब बन गई हैं संन्यासी

ये भी पढ़े : सलमान खान ने शेयर की अपनी लंबे बालों में फोटो, इस प्रोजेक्ट के लिए पहुंचे लेह लद्दाख

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube|

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT