होम / Job Udates For Postal Office : डाक विभाग में निकली ड्राईवरों की भर्ती

Job Udates For Postal Office : डाक विभाग में निकली ड्राईवरों की भर्ती

India News Editor • LAST UPDATED : March 14, 2022, 2:18 pm IST

Job Udates For Postal Office

इंडिया न्यूज।

 

Job Udates For Postal Office बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है कि भारतीय डाक विभाग ( vacnsis for indian postal office) में स्टाफ कार ड्राइवरों के पद पर भर्ती निकली है। (goverment job) ऐसे में जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहता है वह विभाग की वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन की जांच कर सकते हैं। विभाग से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार 29 पदों पर भर्ती होगी।

Job Udates For Postal Office
Job Udates For Postal Office

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी

इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया फिलहाल चल रही है। अभ्यर्थी 15 मार्च, 2022 तक अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि लास्ट डेट बीतने के बाद कोई एप्लीकेशन फॉर्म स्वीकार नहीं किया जाएगा, इसलिए इस बात का ध्यान रखें।

वहीं कुल वैकेंसी में यूआर में 15, एससी 3 और ओबीसी कैटेगिरी में 08 में पदों पर नियुक्ति की जाएंगी। इसके अलावा एहर कैटेगिरी में 3 पदों पर भर्ती की जाएंगी।

ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी
ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया जारी

पद के लिए योग्यता

उम्मीदवारों के पास हल्के और भारी मोटर वाहनों के लिए वैध ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए। इसके बाद, मोटर मैकेनिज्म की नॉलेज होना चाहिए। इसके अलावा, कम से कम तीन साल के लिए हल्के और भारी मोटर वाहन चलाने का अनुभव होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं कक्षा उत्तीर्ण होना चाहिए।

READ MORE: Holika Dahan 2022 जानें होलिका दहन पर क्या करने से मिलेगी सुख-समृद्धि व उन्नति

Connect With Us: Twitter Facebook

लेटेस्ट खबरें