होम / HOTRON: 25 IT Professionals Recruitment 25 आइटी प्रोफेशनल की भर्ती

HOTRON: 25 IT Professionals Recruitment 25 आइटी प्रोफेशनल की भर्ती

India News Editor • LAST UPDATED : March 10, 2022, 4:34 pm IST

HOTRON: 25 IT Professionals Recruitment

इंडिया न्यूज।

 

HOTRON: 25 IT Professionals Recruitment हरियाणा स्टेट इलेक्ट्रॉनिक्स डेलेवपमेंट कॉपोर्रेशन लिमिटेड (हार्ट्रान) ने आइटी प्रोफेशनल की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला है। इसमें उन युवाओं को अधिक फायदा मिलेगा जो काफी लंबे समय से आईटी सेक्टर में सरकारी नौकरी (It sector goverment job) का इंतजार कर रहे थे। अब सरकार ने इसके लिए विज्ञापन जारी किया है।

विज्ञापन के अनुसार पंचकूला (panchkula) और चंडीगढ़ (chandigarh) में जूनियर सॉफ्टवेयर डेवेलपर, सॉफ्टवेयर डेवेलपर एण्ड मोबाइल अप्लीकेशंस डेवेलेपर और नेटवर्क ऐडमिनिस्ट्रेटर के कुल 35 (vacncise) पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे है।

कैसे करें आवेदन

हॉर्ट्रान आइटी प्रोफेशनल भर्ती 2022 के लिए इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट hartronservices.com पर कैरियर सेक्शन में दिए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ऑनलाइन अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 9 मार्च से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 15 मार्च 2022 तक अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन मोड में सबमिट कर सकते हैं। आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को निगम द्वारा निर्धारित आवेदन शुल्क का भुगतान भी ऑनलाइन माध्यमों (online fees submit) से करना होगा। (Hotron Recruitment)

योग्यता

जूनियर सॉफ्टवेयर डेवेलपर(Junior Software Developer) पदों के लिए आवेदन हेतु उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम में बीई/ बीटेक/ एमटेक या कंप्यूटर साइंस/आइटी में एमएससी या एमसीए या डीओई/नीलेट से बी/सी लेवल परीक्षा न्यूनतम 60 फीसदी अंकों के साथ उत्तीर्ण होना चाहिए। वहीं, सॉफ्टवेयर डेवेलपर एण्ड मोबाइल अप्लीकेशंस डेवेलेपर पदों के लिए उम्मीदवारों को उपरोक्त शैक्षिक योग्यता के साथ-साथ सम्बन्धित कार्य का कम से कम 5 वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।

दूसरी तरफ, नेटवर्क ऐडमिनिस्ट्रेटर पदों के लिए उम्मीदवारों को उपरोक्त योग्यता के साथ-साथ एमसीएसई / सीसीएनए / डीसीएनई / लाइनक्स / सोलरिस में सर्टिफिकेशन या नेटवर्किंग / सिस्टम सिक्यूरिटी में तीन माह का डिप्लोमा किया होना चाहिए। इसके अतिरिक्त उम्मीदवारों को कम से कम 5 वर्ष का सम्बन्धित कार्य का अनुभव भी होना चाहिए।

ये रहेगा वेतन

जूनियर सॉफ्टवेयर डेवेलपर झ्र 42 हजार रुपये प्रतिमाह
सॉफ्टवेयर डेवेलपर एण्ड मोबाइल अप्लीकेशंस डेवेलेपर – 65 हजार रुपये प्रतिमाह
नेटवर्क ऐडमिनिस्ट्रेटर 65 हजार रुपये प्रतिमाह

Read More : What To Eat To Keep Heart Healthy अपने दिल को स्वस्थ रखना चाहते हैं? इन फलों को अपनी डाइट में करें शामिल

 

Connect With Us: Twitter Facebook

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT