‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे’, बागेश्वर सरकार ने दिया नारा

(दिल्ली) : अपने बयानों और तथाकथित चमत्कार दिखाने के दावों के लिए हाल में चर्चा में आए बागेश्वर धाम के महंथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर एक बार फिर से ऐसा बयान दिया है जिसपर हर तरफ बवाल मच गया है। बता दे। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस का नारा था कि ‘ तुम मुझे खून दो और मैं तुम्हें आजादी दूंगा।’ अब उसी तरह का मेरा एक नारा है ‘तुम हमारा साथ दो, हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे।’ बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से अपील की उनके इस नारे को पूरे देश में फैलाने के लिए उन्हें जुट जाना चाहिए।

बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री ने आगे कहा कि केवल बागेश्वर धाम पर ही आरोप नहीं लगाए गए हैं, ये एक तरह से पूरे हिंदू धर्म पर अंगुली उठाने का मामला है। इसलिए भारत देश के लोगों को घरों से बाहर निकलकर इसका जवाब देना होगा। अगर इसके बाद भी जो लोग आगे नहीं आएंगे, उनको बुजदिल माना जाएगा। बता दें, पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने वहां मौजूद सभी लोगों से इस नारे को मोबाइल के जरिये पूरे देश में भेजने की अपील की। धीरेंद्र शास्त्री ने यह भी कहा कि इस देश में कोई ऐसा महापुरुष नहीं हुआ जिस पर कोई आरोप नहीं लगाया गया। चाहे मीरा हों, रैदास, कबीर या तुलसीदास हों, सभी को कसौटी पर खरा उतरना पड़ा।

हिन्दू हुए एकजुट

बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि लोग मुझसे पूछते थे कि बाबा तुम क्या चमत्कार करते हो। ऐसे सभी लोगों को मैं इस व्यास पीठ से कहना चाहता हूं कि सबसे बड़ा चमत्कार तो यही हो गया कि पूरे देश का हिंदू आज एक हो गया है। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि अगर किसी को दूसरा चमत्कार देखना हो तो बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में आ जाना। बागेश्वर सरकार ने यह भी कहा कि अगर किसी के भीतर सनातनी हिंदू की एक बूंद भी है तो उसे उनका साथ देना चाहिए। राजनीती में जाने को लेकर उठ रहे सवालों पर बागेश्वर सरकार ने कहा कि वो कभी नेता नहीं बनेंगे और ना ही भविष्य में कभी अपनी कोई पार्टी बनाएंगे।

Latest news
Related news