होम / Maa Durga Favourite Rashi: इन राशियों पर नवरात्र के दिनों में बरस रही माता रानी की असीम कृपा, देखें अपनी राशि

Maa Durga Favourite Rashi: इन राशियों पर नवरात्र के दिनों में बरस रही माता रानी की असीम कृपा, देखें अपनी राशि

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : September 28, 2022, 12:29 pm IST

Maa Durga Favourite Rashi: शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो चुकी है। 05 अक्टूबर तक नवरात्र की धूम रहेगी। नवरात्रि का हिंदू धर्म में विशेष महत्व होता है। माता रानी के भक्त नौ दिन तक व्रत करके मां की पूजा अर्चना करते हैं। शुभ कार्य के लिए नवरात्र के दिन बेहद ही शुभ मान जाते हैं। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, अपनी राशि के मुताबिक जो जातक इन नौ दिनों में माता रानी की पूजा-अर्चना करते हैं। उन लोगों को मनोवांछित फल की प्राप्ति होती है। नवरात्र के दौरान कुछ विशेष राशियों पर मां शेरोंवाली की विशेष कृपा रहेगी। तो आइए जानते हैं कि कौन सी वो राशियां हैं जिन पर माता का विशेष कृपा बरसेगी।

मेष राशि

मेष राशि वालों पर मां शेरोंवाली की विशेष कृपा बरसेगी। मेष राशि के जातक नवरात्र में जिस कार्य में भी अपना अजमाएंगे। उन्हें अवश्य सफलता प्राप्त होगी। इस राशि वालों के जीवन में सुख समृद्धि आएगी। इसके अलावा संतान की तरफ से भी माता रानी की कृपा से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए नवरात्रि के नौ दिनों तक माता रानी का असीम कृपा रहेगी। मिथुन राशि वालों इन अपनी मेहनत का इन लोगों को पूरा फल मिलेगा। इन राशि के लोगों का जो भी कार्य अटका हुआ होगा वो सभी नवरात्र के दिनों में पूरे होंगे। भूमि और वाहन खरीदारी के भी योग बनेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों पर नवरात्रि में मां दुर्गा की असीम कृपा बरसेगी। इन दिनों में भाग्योदय होने की भी काफी संभावना है। आपको आर्थिक तंगी से भी मां दुर्गा की विशेष कृपा के कारण छुटकारा मिल सकता है। इसके अलावा कार्यक्षेत्र में भी पद प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए नवरात्र के दिल बेहद फलदायी हैं। इस राशि के जातकों के लिए नवरात्र में धन आगमन के योग बनेंगे। साथ ही कर्ज से मुक्ति मिलेगी।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के जातकों के जीवन में शारदीय नवरात्रि खुशहाली लेकर आएगी। माता रानी की कृपा से कोई शुभ समाचार प्रदान होगा। नवरात्रि में करियर से जुड़ी समस्याएं दूर हो जाएंगी। कुंभ राशि वाले जो लोग व्यापारी हैं तो नवरात्र में उनको लाभ मिलने की संभावना है।

Also Read : Navratri Puja: माता रानी से मनोवांछित फल की प्राप्ति के लिए राशि अनुसार करें अराधना

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Elections 2024: रिकॉर्ड संख्या में एनडीए को लोगों…, पहले चरण के बाद पीएम मोदी का पहला ट्वीट
Shakun Shastra: सुबह-सुबह दिख जाता है कबूतर? जानिए यह शुभ होता है या अशुभ
LSG vs CSK : चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स के सामने रखा 177 रन का लक्ष्य, धोनी ने खेली तूफानी पारी
IPL 2024: कप्तान हार्दिक को नजरअंदाज कर आकाश मधवाल ने रोहित से ली सलाह, रोमांचक मुकाबले में आखिरी ओवर में दिलाई जीत-Indianews
Chhattisgarh: छत्तीसगढ़ में हाई प्रोफाइल कानूनी लड़ाई को मिला क्लोजर, अमन सिंह भ्रष्टाचार के आरोपों से बरी
Special Temple in India: इस मंदिर की खास प्रथा, पुरुष नहीं महिला कराती हैं पूजा-Indianews
अजय देवगन के आइकॉनिक पोज में दिखीं Deepika Padukone, रोहित शेट्टी ने Singham Again से पोस्टर किया जारी -Indianews