Capricorn Tarot Horoscope 2022 : यह साल आराम और कुशल महसूस करा सकता है

Capricorn Tarot Horoscope 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली
मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिषविद्

जब 2022 की चर्चा होगी तो सुंदरता और सद्भाव के प्रति आपका आकर्षण आपको नई परिस्थितियों के करीब ला सकता है। यह आपको अधिक आराम और कुशल महसूस करा सकता है। इस वर्ष आपके मन में हर्ष और उल्लास की भावना भर सकती है। सुंदरता और आकर्षण का संबंध केवल एक चीज से नहीं हो सकता है। यह विभिन्न स्पेक्ट्रमों में मूर्त और व्यापक हो सकता है।
यह किसी भी चीज से संबंधित हो सकता है। यह कला, वास्तुकला के बारे में हो सकता है, या यहां तक ​​​​कि एक नई और खूबसूरत जगह से जुड़ा हो सकता है, जहां आप घूम सकते हैं।
यदि कोई कीवर्ड था जिसे आपके लिए वर्ष 2022 से जोड़ना था, तो वह सुंदरता और आकर्षण हो सकता है। तो क्या यह पठन पहले से ही दिलचस्प नहीं हो रहा है? आखिरकार, आपने सुंदरता और सुंदर सभी चीजों के नोट पर शुरुआत की है!

तनाव को दूर करें (Capricorn Tarot Horoscope 2022)

आत्मनिरीक्षण और उन चीजों पर अपना दिमाग लगाने से जो सांसारिक नहीं हैं, आप इस वर्ष नियमित अस्तित्व के तनाव और तनाव से ऊपर उठ सकते हैं। तो आनंद लो!
आप तनाव को दूर करने के लिए अपनी आंतरिक रचनात्मकता को भी चैनल कर सकते हैं। एक नए कैलेंडर के साथ-साथ नई चीजें आ रही हैं, यह ज्यादातर संकल्पों के साथ आता है।

तो क्यों न अधिक रचनात्मक होने का संकल्प लिया जाए? क्यों न उन प्रतिभाओं को वापस लाया जाए जिन्हें आपने दैनिक बाधाओं और ग्रिड के लिए पीछे धकेल दिया हो। आखिरकार, यह अपनी प्रतिभा, कार्यों और पसंद के माध्यम से आराम करने, आराम करने, अधिक शांत और शांति की तलाश करने का वर्ष है।

(Capricorn Tarot Horoscope 2022)

2022 में आप में से अधिकांश के लिए कुछ मिश्रित परिणाम हो सकते हैं। लेकिन, दूसरी ओर, आपका धैर्य, तप, प्रतिबद्धता और उद्देश्यपूर्ण स्वभाव आपके लिए अपनी समस्याओं और दूसरों से निपटना आसान बना सकता है।

मकर राशि की महिलाओं के लिए कार्यस्थल और घर दोनों जगह अनुकूल वर्ष हो सकता है। यह ज्यादातर उन महिलाओं के लिए अच्छी खबर है जो हर दिन ऊधम मचाती हैं। हालाँकि, आप जीवन के विभिन्न क्षेत्रों को संभालकर एक ऊधम मचाने वाले मोर बन सकते हैं। अंत में, आप थोड़ा आराम कर सकते हैं, और मोर थोड़ा कम ऊधम मचा सकता है और अधिक नृत्य कर सकता है।

(Capricorn Tarot Horoscope 2022)

आप अपने आस-पास की सारी सुंदरता का आनंद ले सकते हैं। वास्तव में, शुरुआत के लिए, आप अपने आस-पास की सभी सुंदरता को देखने के लिए समय से संपर्क कर सकते हैं और इसका आनंद भी ले सकते हैं। तो 2022 उम्मीद माताओं के लिए एक अच्छा साल हो सकता है।

उम्मीद करने वाली माताओं को इस समय का आनंद लेना चाहिए। यह कुछ ऐसा है जिसे आप जीवन भर याद रख सकते हैं। इसलिए इस समय का सदुपयोग करें, मन लगाकर हर चीज का आनंद लें। हर पल, अपने अजन्मे के साथ जुड़ें और बंधने।

करियर में अशांति (Capricorn Tarot Horoscope 2022)

2022 में, वर्ष की पहली छमाही में, आपको महत्वपूर्ण निर्णय लेने होंगे, जिम्मेदारी लेनी होगी, व्यवसाय का विकास करना होगा और अतिरिक्त परिचितों को प्राप्त करना होगा। वार्षिक करियर राशिफल के अनुसार, विदेशी भागीदारों के साथ आपके संबंध मूल्यवान और लाभकारी होंगे; हालाँकि, सहयोग सुचारू नहीं हो सकता है। साल के दूसरे भाग में रिश्तों में खटास काफी परेशानी ला सकती है।
आपके लिए इस मामले को सुलझाने की कुंजी धैर्य है। तो अपना सारा धैर्य इकट्ठा करो, और यह आपको इन अस्थायी बाधाओं के माध्यम से देख सकता है।
इस चरण में कड़ी मेहनत और प्रयास के समर्थन की आवश्यकता होगी। इसलिए अपना धैर्य न खोएं। आपको कड़ी मेहनत के साथ विभिन्न कार्य और लाभ प्राप्त करने होंगे।

(Capricorn Tarot Horoscope 2022)

कारोबारी लोग किसी दूसरे शहर या देश में नया कारोबार शुरू करने पर फिर से विचार कर सकते हैं। हालांकि, जिन लोगों ने ऐसा करने का फैसला किया है, उन्हें खरोंच से सब कुछ बनाने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। चाहे वह बुनियादी ढांचे को देख रहा हो या व्यवसाय के लिए सिस्टम और प्रक्रियाएं स्थापित कर रहा हो।
मकर राशि के जातक कोई भी नया व्यवसाय शुरू कर सकते हैं, प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने का प्रयास करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास प्रणाली, प्रक्रियाएं हैं और हो सकता है कि यह नया प्रयास आर्थिक रूप से सफल हो।
इसके अलावा, वर्ष सफलता प्राप्त करने के लिए आपके मार्ग में कई बाधाओं की भविष्यवाणी करता है, और आप उन्हें हल करने के लिए अपनी क्षमताओं का अधिकतम लाभ उठाएंगे। हालांकि, सभी गतिविधियों और उपक्रमों पर अपनी शक्ति और अधिकार को नियंत्रित करना मुश्किल होगा।

लव राशिफल: अप्रत्याशित परिवर्तन (Capricorn Tarot Horoscope 2022)

यह साल आपके रोमांटिक जीवन के लिए थोड़ा परेशान करने वाला हो सकता है क्योंकि कुछ अप्रत्याशित बदलाव आने वाले हैं, ऐसा आपका मकर वार्षिक राशिफल कहता है। नतीजतन, पहले कुछ महीने चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं जहां आपको लगता है कि आपको अपने साथी के साथ घुलने-मिलने, फोन बंद करने और अपने रोमांटिक जीवन को ट्रैक पर रखने के लिए बस एक साथ अधिक समय बिताने की जरूरत है। अगर आपको लगता है कि खर्च नहीं करना है, तो आप घर पर खजूर रख सकते हैं।

आपके पास कैंडललाइट डिनर का विकल्प है, या आप घर पर मूवी नाइट्स कर सकते हैं। आप अपने पार्टनर को अच्छे से जानते हैं, उनकी पसंद के हिसाब से कुछ खास बनाएं। कोशिश करें कि आप वाद-विवाद या लड़ाई-झगड़े में न पड़ें। एक-दूसरे के साथ सब्र रखें और चीजों को अपने पार्टनर के नजरिए से देखने की कोशिश करें। यह समझने की कोशिश करें कि आप दोनों को अपने रिश्ते में काम करने और निवेश करने की जरूरत है।

(Capricorn Tarot Horoscope 2022)

अगर आप चीजों को ठीक करना चाहते हैं, तो आपको अपने अहंकार से ज्यादा अपने रिश्ते के बारे में चिंतित होने की जरूरत है। साथ ही साल 2022 के मध्य तक आपके रिश्ते में एक तरह की शीतलता का अनुभव हो सकता है।
इस दौरान आपको अपने रिश्ते में कुछ गलतफहमियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन ये बहुत लंबे समय तक मौजूद नहीं रहेंगे। उम्मीद है कि साल अप्रैल 2022 से इसमें सुधार हो सकता है।

(Capricorn Tarot Horoscope 2022)

Read Also : Libra Tarot Horoscope 2022 : पैसों की तंगी जल्द दूर होने की सम्भावना

Read Also : Aries Horoscope 2022 प्रॉपर्टी बनने की हैं संभावनाएं, सरकारी कार्यों में सफलता मिलने के भी हैं योग

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news