होम / Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : धन संबंधी मामलों में हो सकता है लाभ, उधार देने से बचें

Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : धन संबंधी मामलों में हो सकता है लाभ, उधार देने से बचें

India News Editor • LAST UPDATED : December 31, 2021, 11:53 am IST

अंक 2 के लिए कैसा रहेगा 2022

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

मदन गुप्ता सपाटू, ज्योतिषविद्

Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022 : अंक शास्त्र के अनुसार, 2022 का योग 6 है जो शुक्र ग्रह का प्रतीक है। वहीं अंक 2 का स्वामी चंद्र होता है। इसका मुख्य लक्षण इसकी कोमलता होती है। और वर्ष 2022 का मूल अंक 6 है। 2022 में तीन बार अंक 2 लिखा जाता है। जिसके चलते अंक 2 के लिए शुभ योग बन रहा है।

महिलाओं की नौकरी में हो सकता है बदलाव (Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 वाली महिलाओं की नौकरी में बदलाव की संभावना बनी हुई है। वहीं यदि अंक 2 वाली महिला किसी विभाग में अधिकारी है तो उसे अपनी टीम से कोई भी काम करवाने में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। इसके लिए आपको धैर्य रखना होगा। वहीं बेरोजगार महिलाओं को नौकरी मिलने के भी योग बन रहे हैं।

पुरुषों को भी मिलेगा लाभ (Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 वाले पुरुषों को भी इस साल नौकरी में लाभ मिल सकता है। उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। जिससे आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आपके साथी भी आपका सहयोग करेगें। आपके अधिकारों में भी बढ़ोतरी हो सकती है।

धन संबंधी मामले में मिलेगा लाभ पर उधार देने से बचें (Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 के लोगों धन से जुड़े मामलों में लाभ हो सकता है। साथ ही बिजनेस करने वाले लोगों को उनका कहीं अटका हुआ धन भी वापस मिल सकता है। यदि आप किसी दोस्त रिश्तेदार को पैसा उधार देने के बारे में सोच रहे हैं। तो ऐसा न ही करें तो सही रहेगा। क्योंकि ऐसा करने से आपका धन अटक सकता है।

खान-पान का रखें ध्यान (Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

इस साल आपको अपने खान-पान का विशेष ध्यान रखना होगा। क्योंकि आपकी पाचन शक्ति खराब हो सकती है। जिससे पेट संबंधी रोग होने की संभावना है। इसलिए खान-पान का ध्यान रखें। और यदि आप डिप्रेशन का शिकार हैं तो इसके लिए तुंरत उपाय करें। इसके लिए घर-परिवार वे मित्रों के साथ समय बिताएं।

शिवलिंग पर चढ़ाएं दूध (Ank 2 ke Liye Kaisa Hoga Saal 2022)

अंक 2 के लोगा सोमवार को सुबह के समय शिवलिंग पर दूध या दूध को जल में मिलाकर चढ़ाएं। साथ में सफेद फूल भी शिव भगवान को अर्पण करें। काले कपड़े भी ज्यादा न पहने। और लगातार परिश्रम करते रहें।

Also Read : Ank 1 ke Liye Kaisa Hoga Naya Saal : 2022 का योग 6 जो है शुक्र ग्रह का प्रतीक

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT