घर में मोर पंखी लगाते ही होने लगेगी पैसों की बरसात, कैसे लगाना है यहां पढ़ें

(इंडिया न्यूज़): आज कल हर इंसान की एक ही इच्छा होती है,कि वह पैसे कमांए. हम घर में धन बढ़ोतरी के लिए कौन-कौन से उपाय करते हैं, कि घर सुख-समृद्धि से परिपूर्णं रहे और घर में कभी कोई कमी ना हो. वहीं कुछ शास्त्रों में धन बढ़ोतरी के लिए कई तरह के पौधे बताए गए हैं, जिसे लगाने से घर में कभी धन की कमी नहीं होती है और घर में हमेशा सकारात्मक ऊर्जा का वास होता है, तो ऐसे में आइए हम आपको बताते हैं, कि घर में कौन से पौधे को लगाना बेहद शुभ माना जाता है, जिससे मां लक्ष्मी की घर में हमेशा कृपा बनीं रहती है और जीवन में हमेशा खुशियां ही खुशियां रहती है.

घर में लगाएं मोरपंखी पौधा और देखें फायदा

  • वास्तु शास्त्र में मौरपंखी का पौधा लगाते हैं, तो ध्यान रहे कि हमेशा मोरपंखी पौधे को जोड़े में लगाएं, इससे दांपत्य जीवन सुखद रहता है और घर में कभी नकारात्मक ऊर्जा का वास नहीं होता है.
  • अक्सर हम ध्यान नहीं देते हैं, जब मोरपंखी का पौधा सूखने लगे, तो ये अच्छा नहीं माना जाता है. इसलिए अगर आपको मोरपंखी का पौधा सूखते हुआ दिखाई दे, तो उसे तुरंत हटा दें.
  • अगर घर परिवार में आपसी कलह की वजह से घर का वातावरण अशांत रहता है, तो आपको घर के बगीचे में मोरपंखी पौधा जरूर लगाना चाहिए.
Latest news
Related news