सोमवार के दिन करेंगे ये उपाय तो हर मनोकामना जल्द होगी पूरी

(इंडिया न्यूज़): हिंदू धर्म में सोमवार को भगवान शिव का दिन होता है, इस दिन खासकर अगर आप भगवान शिव की उपासना करते हैं, तो आपके सारे काम सफल होंगे और आपकी सारी मनोकामना पूरी होंगी. मान्यता है कि तंत्र-मंत्र से संबंधित कार्यों के लिए भी ये दिन खास होता है. इस दिन अगर आप भगवान शिव की पूजा कर रहे हैं, तो आपको ये ध्यान रखना है कि आपसे कोई गलती ना हो जाए, वरना आपको उसका नुकसान झेलना पड़ सकता है. तो ऐसे में आइए आज हम आपको शिव पुराण के अनुसार कुछ ऐसे उपायों को बताएंगे जिसे करने से आपके सारे संकट दूर हो जाएंगे.

शिव पुराण के इन उपायों को करें

  • अगर आप अपने दुश्मनों से परेशान हैं, तो आपको इस दिन गंगाजल से शिवलिंग का जलाभिषेक करें, इससे आपके सारे दुश्मन नष्ट हो जाएंगे.

2-अगर आप बिजनेस बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो आपको इस दिन भगवान शिव के मंदिर में जाकर रंगोली बनाएं, इससे आपके जीवन में खुशहाली बनीं रहेगी और आपके सारे बिगड़े काम खतेम हो जाएंगें.

3-अगर आपके जीवन में कोई पारिवारिक समस्या है, तो उसके निवारण के लिए आपको शिव मंदिर में जाकर सरको तेल का दीपक जलाना चाहिए.

4-जिनका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहता है, उनको भगवान शिव के मंदिर में जाकर सूखा नारियल चढ़ाएं और घी के दीपक से भगवान शिव की आरती करें.

Latest news
Related news