Horoscope 2022: इन पाँच राशियों के लिए 14 अप्रैल तक रहेगा शुभ समय

Horoscope 2022

इंडिया न्यूज

Horoscope 2022: नौ ग्रहों में सूर्य को राजा माना जाता है,यह आत्मा का कारक होता है। जब सूर्य मीन राशि में गोचर होते हैं तो कुछ राशियों को इससे बहुत फायदा मिलता है। इन राशियों के लिए अच्छे दिन का आगमन होता है।(Horoscope 2022)

कब होगा प्रवेश

सूर्य का मीन राशि में प्रवेश होने वाला है15 मार्च 2022, को सुबह 12 बजकर 31 मिनट पर सूर्य मीन राशि में प्रवेश कर लेंगे। इसके बाद सूर्य14 अप्रैल 2022 के दिन सुबह 08 बजकर 56 मिनट पर उच्च राशि मेष में गोचर करेंगे। जिससे पॉंच राशियों पर अच्छा असर होगा। आईए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में कौन-सी हैं ये पॉँच राशियॉँ।(Horoscope 2022)

मेष राशि

मेष राशि के जो छात्र हैं उन्के लिए यह गोचर बेहद लाभकारी साबित होगा। इनको शिक्षा के क्षेत्र में सफलता के साथ ही प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। नौकरी के अच्छे अवसर प्राप्त होने के साथ ही आपके खर्चे कम होंगे।(Horoscope 2022)

वृषभ राशि

आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत लाभकारी रहने वाला है, कईं क्षेत्रों से धन प्राप्त हो सकता है। और अचानक कहीं से रूका धन वापस मिल सकता है । लंबे समय से अटके कामों में सफलता मिल सकती है। यह समय वृषभ राशि के लिए बहुत उत्तम है।

मिथुन राशि

इस गोचर काल में आपके द्धारा किये गए मेहनत के कार्यों का अच्छा परिणाम आपको मिलने वाला है। इस समय में आपकी काम पर पकड़ बनी रहगी और जहॉं आप कार्य करते हैं,वहॉं आपके काम की प्रसंशा होगी।

Horoscope 2022

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के सकारात्मक परिणाम आने का समय लेकर आ सकता है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। आपको कार्यस्थल पर उच्च अधिकारियों का सहयोग मिल सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए ये थोड़ा कठिनाई का समय होगा आपको मुशिकलों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी पेशा करने वाले जातकों को नौकरी में असुरक्षा महसूस कर सकते हैं। नौकरी के बदलाव के लिए यह समय अनुकूल है। शेयर मार्केट में नुकसान हो सकता है आप किसी बड़े निवेश करने से बचें।

Read More: किम कार्दशियन (Kim Kardashian) ने पेट डेविडसन संग शेयर की रोमांटिक फोटो, किया रिलेशनशिप का ऐलान

Also Read: PM Narendra Modi to Attend Yogi Adityanath’s Swearing in Ceremony योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में आएंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news