होम / 'हनुमान जी उड़ कर लंका गए ये जादू नहीं' ; जादूगरी पर बागेश्वर धाम सरकार का बयान

'हनुमान जी उड़ कर लंका गए ये जादू नहीं' ; जादूगरी पर बागेश्वर धाम सरकार का बयान

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : January 31, 2023, 5:28 pm IST

(दिल्ली) : जादूगरी और अंधविश्वास फैलाने के आरोपों में घिरे बागेश्वर धाम सरकार के महंथ धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में हैं। कहीं उनपर सनातन धर्म को बदनाम करने के आरोप लग रहे हैं तो कहीं अन्धविश्वास फ़ैलाने के। बता दें, कुछ दिनों पूर्व अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री को सामने में सिद्धियां या चमत्कार दिखाने की चुनौती दी थी। हालांकि बागेश्वर सरकार ने एक दरबार लगाकर उन पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब दिया था। बाद में सुहानी शाह ने बाबा के चमत्कार को मांइड राइडिंग बताया था। तब से आये हर दिन बागेश्वर सरकार जादूगरी के आरोपों पर प्रमाण देते आ रहें है। जादूगरी के आरोपों पर एक बार फिर उन्होंने कहा है कि जादूगरी की अपनी सीमा है। हनुमान जी लंका उड़ कर गए, इसको जादू से तौला नहीं जा सकता।

‘हिन्दू राष्ट्र’ पर मांगा था समर्थन

बता दें, कुछ दिनों पहले बागेश्वर धाम सरकार ने कहा था कि सनातन धर्म के खिलाफ कुछ लोग ने राष्ट्रीय और अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर एजेंडा चला रहे हैं।सनातन धर्म के खिलाफ बड़ी साजिश हो रही है। सनातन आस्था पर सवाल उठाने वालों को लोगों भारत में रहने का कोई अधिकार नहीं है। स्वामी विवेकानद की जयंती पर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने नारा दिया था, तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा।

जिन्हें चमत्कार देखना है वो बागेश्वर धाम आए

बागेश्वर धाम सरकार ने कुछ दिनों पूर्व ये भी कहा था कि ‘देश में कुछ लोगों में सनातनी खून नहीं है। उनका काम सिर्फ सनातन आस्था पर सवाल उठाना रह गया है। उन्होंने चमत्कार के आरोपों पर चुनौती देने वालों से दो टूक कहा था कि वह बागेश्वरधाम आएं और उनके चमत्कार को देखें। उन्होंने यह भी कहा था कि देश में कोई चादर -फादर वालों से कोई भी सवाल नहीं करने वाला। बागेश्वर बाबा ने ये भी कहा था ‘हेलेलूईया वाले चमत्कार करके दिखाए, नहीं तो उनके पीछे पड़ा गैंग सनातन धर्म की शक्ति को स्वीकर करें। वो जो भी करते है वो बालाजी की कृपा है। भारत का संत समाज बागेश्वर धाम के साथ है क्योंकि बागेश्वर धाम पर हनुमान जी का राज है। वो कुछ नहीं करते सब हनुमान जी करते हैं।

 

लेटेस्ट खबरें

अचानक डरावनी फिल्म में बदल गई शख्स की जिंदगी! सता रहा जान जाने की खतरा
LSG vs CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के विरुद्ध LSG ने हासिल की आसान जीत, राहुल-डिकॉक ने खेली धमाकेदार पारी
घर बैठे शाइनी और स्ट्रेट हेयर के लिए इन मास्क को करें अप्लाई, रूखे-बेजान बाल होंगे हेल्दी -Indianews
MS Dhoni: CSK के लिए एमएस धोनी ने खेली सनसनीखेज पारी, की गेंदबाजों की जमकर धुनाई
Acne Remedies: गर्मियों में एक्ने से हो रहें हैं परेशान, तो अपनी स्किन केयर में इन टिप्स को करें शामिल -Indianews
Lok Sabha Election: 8 हेलिकॉप्टर के सहारे कांग्रेस के स्टार प्रचारक, जानें कैसा चल रहा चुनावी प्रचार
Arti Singh ने अपनी हल्दी सेरेमनी की शेयर की झलकियां, ढोल के साथ दुल्हन के घर पहुंचकर दूल्हे राजा ने दिया सरप्राइज -Indianews