संदिग्ध परिस्थितियों में युवक लापता, पुलिस और परिजन खोजने में जुटे

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली (Youth Missing): गौतम बुद्ध नगर के दादरी में स्थित एनटीपीसी में मेटेबल बीके प्राइवेट लिमिटेड में बतौर कंप्यूटर मैकेनिकल इंजीनियर के पद पर काम करने वाला युवक धीरज गुप्ता अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में 28 सितम्बर 2022 को गायब हो गया। परिजनों ने संदिग्ध परिस्थिति में गायब होने की सूचना गौतम बुद्ध नगर दादरी के जारचा थाने में तहरीर दी है।

जानकारी के मुताबिक धीरज गुप्ता कंपनी में काम करने वाले कुछ कर्मियों के साथ टैंपू पर रवाना होकर 28 सितम्बर 2022 को सुबह 6 बजे सब्जी मार्केट गया था लेकिन वहां से वह अचानक गायब हो गया, काफी देर हो जाने के बाद जब वह नहीं आया तो, उसके साथियों ने इसकी जानकारी एनटीपीसी के कर्मियों को दी। एनटीपीसी के कर्मियों ने इसकी सूचना धीरज गुप्ता के परिजनों को दी।

परिजनों ने काफी खोजबीन करने के बाद दादरी के जारचा थाने में धीरज गुप्ता के गायब होने की सूचना दी और पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत शिकायत दर्ज करते हुए धीरज गुप्ता को खोजने की मुहिम में जुट गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल्स को आधार बनाते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन तक उसके पहुंचने का पुख्ता सबूत जुटा लिया है लेकिन नई दिल्ली से धीरज कहां गया इसका पता अभी तक नहीं चल पाया है।

धीरज गुप्ता के पास मात्र 5000-6000 रुपए हैं इसलिए वह काफी समय तक खर्च नहीं चला सकता, पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर किन वजहों से धीरज गुप्ता गायब हुआ है मिली जानकारी के मुताबिक वह कई ऑनलाइन कर्ज देने वाली कंपनी के झांसे में भी आ चुका था और उसने कुछ कर्ज भी लिया था, बताया जा रहा है कि ऑनलाइन कर्ज देने वाली कंपनियां उसे आए दिन परेशान करती थी जिससे पीछा छुड़ाने के लिए उसने यह कदम उठाने की कोशिश की होगी। बताया जा रहा है कि वह काफी डिप्रेशन में था जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया होगा।

हालांकि जल्दबाजी में कुछ भी कहना सही नहीं होगा, जब तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच जाती। संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हुए धीरज गुप्ता के चाचा विनोद कुमार गुप्ता ने बताया कि यदि किसी व्यक्ति को कहीं भी धीरज गुप्ता दिखाई दे तो उसे तुरंत गौतमबुद्ध नगर के जारचा थाने से संपर्क करना चाहिए, धीरज गुप्ता की सूचना देने वाले को परिवार की तरफ से उचित इनाम भी दिया जाएगा। साथ ही विनोद कुमार गुप्ता ने अपील करते हुए कहा है कि गौतमबुद्ध नगर पुलिस के साथ ही दिल्ली पुलिस भी धीरज गुप्ता को खोजने में हमारी मदद करे, ताकि धीरज गुप्ता को जल्द से जल्द बरामद किया जा सके।

Also Read: पीएम मोदी ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को दी श्रद्धांजलि, कई अन्य नेता रहे मौजूद

Also Read: Lal Bahadur Shastri: प्रधानमंत्री मोदी ने पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री को अर्पित की श्रद्धांजलि, ट्वीट कर किया याद

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news