त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता टहलाने वाले IAS अधिकारी का लद्दाख हुआ ट्रांसफर

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली: 
राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता टहलाना IAS दपंति को भारी पड़ गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने दोनों आईएएस अधिकारी दंपत्ति संजीव खिरवार और रिंकू दुग्गा का ट्रांसफर कर दिया है। मंत्रालय की यह कार्रवाई संजीव खिरवार और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा पर त्यागराज स्टेडियम की सुविधाओं का दुरुपयोग करने के संबंध में सामने आई मीडिया रिपोर्ट के बाद की है।

मंत्रालय ने किया ट्रांसफर

गृह मंत्रालय की ओर से जारी आदेश के अनुसार संजीव खिरवार को लद्दाख और उनकी पत्नी रिंकू दुग्गा को अरुणाचल प्रदेश में ट्रांसफर कर दिया गया है। दोनों 1994 कैडर के आईएएस अधिकारी हैं।

एथलीट और कोच ने की थी शिकायत

दिल्ली सरकार द्वारा संचालित त्यागराज स्टेडियम में एथलीट और कोच ने शिकायत की थी कि उन्हें समय से पहले प्रशिक्षण पूरा करने के लिए मजबूर किया जा रहा है। कोच के अनुसार पिछले कुछ महीनों से दिल्ली के प्रधान सचिव (राजस्व) संजीव खिरवार अपने कुत्ते को घुमाने के लिए यहां आते हैं। एक कोच ने कहा कि “हम पहले रात करीब 8.30 बजे रात तक ट्रेनिंग लेते थे, लेकिन अब हमें शाम 7 बजे ही मैदान से बाहर निकलने को कहा जाता है ताकि अधिकारी अपने कुत्ते के टहला सके। जिसकी वजह से हमारी ट्रेनिंग और अभ्यास की दिनचर्या बाधित होती है।”

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मामले में नई याचिका पर फास्ट ट्रैक कोर्ट इस तारीख को करेगा सुनवाई

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Latest news
Related news