होम / सीलिंग के खिलाफ दाल, सब्जियां लेकर पटरी पर उतरे सदर बाज़ार के व्यापारी

सीलिंग के खिलाफ दाल, सब्जियां लेकर पटरी पर उतरे सदर बाज़ार के व्यापारी

Rizwana • LAST UPDATED : January 27, 2023, 4:49 pm IST

सदर बाज़ार सीलिंग के खिलाफ फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेडर्स एसोसिएशन के चेयरमैन परमजीत सिंह पम्मा व अध्यक्ष राकेश यादव की अध्यक्षता में पीड़ित व्यापारियों ने दाल सब्जियों की पटरी लगाकर एक अनोखा प्रदर्शन कर एमसीडी के खिलाफ नारेबाजी की।


इस अवसर परमजीत सिंह पम्मा व राकेश यादव ने कहा कि बड़े दुख की बात है 16 दिन से व्यापारी सड़कों पर भटक रहे हैं और उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है। यहां तक कि उपराज्यपाल, मुख्यमंत्री सहित उच्च अधिकारियों तक अपनी गुहार लगा चुके हैं। मगर अभी तक व्यापारियों को सभी जगह से निराशा ही हासिल हुई है अब हालत यह हो गई है कि व्यापारियों को पटरी लगाकर सड़कों पर उतरना पड़ रहा है क्योंकि अवैध पटरी वालों के खिलाफ तो सरकार कोई कार्रवाई नहीं करती मगर जो व्यापारी जीएसटी देता है, ट्रेड लाइसेंस, कमर्शियल बिजली का मीटर है उनकी दुकानें सील कर दी जाती हैं।

इसको देखते हुए व्यापारियों ने 2 फरवरी पर मिठाई पुल सदर बाजार में दिल्ली के व्यापारियों की एक पंचायत का आयोजन किया है। जिससे आने वाले समय में सीलिंग व अन्य मुश्किलों का मिल जुलकर सभी दिल्ली के व्यापारी सामना करेंगे क्योंकि सभी राजनीतिक पार्टियां व्यापारियों का इस्तेमाल तो करती हैं पर व्यापारियों के हक के लिए कोई भी आगे नहीं आता। इस अवसर पर फेस्टा के कार्यवाहक अध्यक्ष चौधरी, योगेंद्र सिंह, महासचिव कमल कुमार, एल अग्रवाल, माणक शर्मा सहित अनेक व्यापारी नेता शामिल थे जिन्होंने एमसीडी के खिलाफ नारेबाजी की और सीलिंग खोलने की मांग की।

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT