कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां को जिंदा जलाया, पत्नी और बेटी को भी मारने का प्रयास, जानिए क्या है माजरा?

  • आरोपी ने खुद भी खाया जहर
  • घर में हुई थी कहासुनी

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। महराजगंज में पारिवारिक विवाद के बाद एक बुजुर्ग महिला के जिंदा जलने से हड़कंप मच गया है। आरोप है कि पत्नी और मां के बीच विवाद होने के बाद बेटे ने पहले विषाक्त पदार्थ खा लिया, फिर पत्नी और बेटी को भी खिलाने की कोशिश की, वहीं इसका विरोध करने पर मां के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई, जबकि बेटे की हालत गंभीर है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

अकसर होती थी घर में लड़ाई

औराई थाना क्षेत्र के भक्तापुर गांव निवासी कल्लू सोनकर के बेटे (35) महादेव की पत्नी व कल्लू की मां राजकुमारी देवी (60) के बीच अक्सर विवाद होता रहता था। सोमवार को भी सास और बहू में किसी बात पर विवाद हो गया। पहले तो महादेव ने दोनों को समझाने का प्रयास किया लेकिन जब दोनों ने बात नहीं मानी तो महादेव ने आत्मघाती कदम उठा लिया।

पत्नी और बेटी को जहर पिलाने का किया प्रयास

ग्रामीणों को कहना है कि महादेव ने शराब में विषाक्त पदार्थ डालकर खुद पी लिया और फिर अपनी पत्नी तथा एक साल की बेटी को भी पिलाने की कोशिश की। जब इसका मां राजकुमारी ने विरोध किया तो महादेव ने गुस्से में कमरे में रखा पेट्रोल मां राजकुमारी पर डाल कर आग लगा दी। शोर सुनकर मौके पर जुटे लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया।

गंभीर हालत में राजकुमारी को कबीर चौरा अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं महादेव को राजा तालाब स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद गांव में सीओ औराई व एसओ ने परिजनों और ग्रामीणों से इस मामले में पूछताछ की।

अभी की जा रही है जांच

औराई के प्रभारी निरीक्षक संजय सेठ ने बताया कि महाजन सोनकर का उपचार वाराणसी स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मां की जलने से मौत हुई है। किसने जलाया यह स्पष्ट नहीं हो पाया है। परिवार में सोमवार को कहासुनी हुई थी। सीओ औराई के साथ जाकर मंगलवार को भी परिवार व आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है। मामले की जांच की जा रही।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

यह भी पढ़ें : बेटे के शव को 90 किलोमीटर स्कूटर पर ले जाने को क्यों मजबूर हुआ मजदूर पिता, जानें क्या थी मजबूरी?

यह भी पढ़ें : सुखबीर सिंह बादल ने जड़े आरोप, कहा-मान ने नालेज शेयरिंग एग्रीमेंट की आड़ में पंजाब के हितों को दिल्ली को बेचा

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news