भवानीपुर से ममता के खिलाफ नहीं लड़ेंगे शुभेंद्रु अधिकारी

इंडिया न्यूज, कोलकाता:
पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को बताया कि आगामी विधानसभा उपचुनाव में भाजपा विधायक और विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी भवानीपुर से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ लड़ेंगे। घोष ने कहा कि पार्टी को अभी अपना उम्मीदवार तय करना है। घोष ने कहा कि ममता को बार-बार एक ही व्यक्ति क्यों हराएं? इस बार शुभेंदु नहीं बल्कि कोई और भवानीपुर से चुनाव लड़ेगा। शुभेंदु अधिकारी ममता को पहले ही हरा चुके हैं। इसके अलावा उनकी पार्टी भवानीपुर में उपचुनाव कराने के चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ कोलकाता हाई कोर्ट जाने का विकल्प भी ढूंढ रही है।
आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से शुभेंद्र अअिधकारी ने ममता बनर्जी को 1956 वोटों से हराया था। हाल ही में पश्चिम बंगाल के नादिया में शुभेंदु अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर बयान दिया था कि आपसे (ममता बनर्जी) नंदीग्राम आने के लिए किसने कहा था? अगर पार्टी मुझे भवानीपुर से भी चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो क्या होगा?

ममता का भवानीपुर जीतना जरूरी

चुनाव आयोग ने ओडिशा की एक और पश्चिम बंगाल की 2 विधानसभा सीट के लिए 30 सितंबर को चुनाव कराने की अधिसूचना जारी की है। इन सीटों में पश्चिम बंगाल की भवानीपुर सीट भी एक है। विधानसभा चुनाव में ममता नंदीग्राम में हार गई थी। इसलिए सीएम पद पर बने रहने के लिए उन्हें अब भवानीपुर चुनाव जीतना जरूरी है।

Latest news
Related news