Senior Journalist Vinod Dua Dies at 67 वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ का 67 वर्ष की उम्र में निधन

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Senior Journalist Vinod Dua Dies at 67 :
देश के मशहूर पत्रकार विनोद दुआ का शनिवार निधन हो गया। उनकी अम्र 67 साल थी। विनोद दुआ के निधन की जानकारी उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने साझा की। अपनी पोस्ट में मल्लिका दुआ ने लिखा कि उनके पिता विनोद दुआ इस दुनिया में नहीं रहे।

बेटी मल्लिका दुआ ने जानकारी दी Senior Journalist Vinod Dua Dies at 67

उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के लोधी नगर श्मशान घाट में किया जाएगा। विनोद दुआ पिछले काफी समय से पोस्ट कोविड बीमारियों के कारण गंभीर रूप से अस्वस्थ थे।

बीमारी के कारण वह काफी समय से आईसीयू में भर्ती थे। उस दौरान भी उनकी बेटी ने बताया था कि विनोद दुआ की हालत ठीक नहीं है। विनोद दुआ का अंतिम संस्कार कल 5 दिसंबर को लोधी नगर श्मशान घाट में किया जाएगा।

कई मीडिया हाउस के साथ किया काम Senior Journalist Vinod Dua Dies at 67

दिवंगत विनोद दुआ ने कई वर्षो तक दूरदर्शन और बड़े मीडिया हाउस के साथ काम किया। कुछ समय पहले विनोद दुआ कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी। कोरोना संक्रमण के समय उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था।

वहीं उनकी पत्नी रेडियोलॉजिस्ट पद्मावती ‘चिन्ना’ दुआ का भी जून में कोविड से लंबी लड़ाई के बाद निधन हो गया था। पत्नी के निधन के बाद विनोद दुआ ने काफी समय तक कोरोना के साथ संघर्ष किया लेकिन उबर नहीं पाए। आज शाम उन्होंने आखिरी सांस ली।

Read More : Protective Face Mask बाहर निकलते समय सुरक्षात्मक फेस मास्क अवश्य रखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news