होम / महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक का कांग्रेस पर हमला, राजवर्धन बोले- मुग़ल शासकों के नाम पर सड़कों के नाम जल्द बदले सरकार

महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक का कांग्रेस पर हमला, राजवर्धन बोले- मुग़ल शासकों के नाम पर सड़कों के नाम जल्द बदले सरकार

India News Desk • LAST UPDATED : May 15, 2022, 8:29 am IST

Rajvardhan Singh Parmar’s attack on Congress
इंडिया न्यूज, नई दिल्ली। महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक राजवर्धन सिंह परमार ने बीपी हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि महाराणा प्रताप सेना पिछले कई वर्षों से दिल्ली के अकबर रोड का नाम राणाप्रताप मार्ग, शाहजहां रोड़ का नाम परशुराम मार्ग और हुमायूँ रोड का नाम अहिल्याबाई होल्कर मार्ग करने की मांग सरकार और सम्बंधित विभाग से कर रही है। महाराणा प्रताप जी की जयंती पर 9 मई को हमने भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर की मौजूदगी मे पुनः अपनी मांग पर जोर दिया था।

राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि मुगल काल में सभी मुगल शासकों ने हिंदुओं पर अत्याचार किए और हिंदुओं के मंदिरों को निशाना बनाया। मुगल शासक एक लुटेरे के रूप में भारत आए थे लेकिन इनके नाम से राजधानी दिल्ली में आधे दर्जन से अधिक नाम की सड़के हैं, जो सीधे तौर पर हिंदुओं के लिए कलंक है।

राजवर्धन सिंह परमार ने मीडिया को बताया कि पूर्व की सरकारों ने मुगल शासकों को महिमामंडित करने का काम किया है। जिसे अब हिंदू जनमानस बर्दाश्त नहीं करेगा और मुगल शासकों के नाम रखी गई सड़कों का नाम बदलने के लिए जन आंदोलन चलाएगा।

राजवर्धन सिंह परमार ने कहा कि कांग्रेस ने आक्रमणकारियों के नाम से रोडो का नाम रखा था जिससे साफ-साफ पता चलता है कि कांग्रेस मुस्लिम तुष्टीकरण करके हिंदुओं को नीचा दिखाने का काम करती रही है। लेकिन अब महाराणा प्रताप सेना के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मुगल शासकों के नाम से रखे गए रोड़ों के खिलाफ जन आंदोलन चलाएंगे।

Rajvardhan Singh Parmar's attack on Congress
मीडिया को संबोधित करते हुए महाराणा प्रताप सेना के संस्थापक राजवर्धन सिंह परमार, पदाधिकारी।

राजवर्धन सिंह ने कहा कि भारत के विकास में मुगलों का कोई भी योगदान नहीं है मुगल सिर्फ भारत को लूटने और बर्बाद करने की मंशा को लेकर आए थे देश के किसी भी मुसलमान को अपने आप को मुगल से नहीं जोड़ना चाहिए और ना ही मुगलों से किसी भी प्रकार की हमदर्दी रखनी चाहिए।

मैं बहुत ही आश्चर्यचकित हूं कि औरंगजेब, अकबर, जहांगीर, अलाउद्दीन खिलजी जैसे अनेकों मुगल शासकों ने भारत में आकर भारत की संपदा को लूटने का काम किया और उन्हीं लोगों के नाम से कांग्रेस रोड़ों का नाम रखती है देश में सबसे ज्यादा सत्ता कांग्रेस के पास रही है लेकिन कांग्रेस ने बहुत ही कम शहीदों के नाम से रोडो का उद्घाटन किया है।

Rajvardhan Singh Parmar's attack on Congress

परमार ने कांग्रेस द्वारा किए गए इस कृत्य और कलंक को मिटाने के लिए महाराणा प्रताप सेना पूरे देश में जन आंदोलन खड़ा करेगी और मुगलों के नाम पर रखे गए रोड का नाम बदलने का काम करेगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे 

ये भी पढ़े : Dragon Ball Super Hero की मूवी जल्द होगी सिनेमाघरों में रिलीज़, जाने कब होगी रिलीज़

ये भी पढ़े : Henry Cavill ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मनाया अपना 39 वां जन्मदिन, Instagram पर अपलोड की फोटोज , देखें

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT