Imran bowed before the fundamentalists, released 800 worker : कट्टरपंथियों के आगे झुके इमरान, 800 कार्यकर्त्ताओं को छोड़ा

इंडिया न्यूज, दिल्ली:

Imran Bowed  the fundamentalists  कट्टरपंथियों के दबाव के आगे पाक प्रधानमंत्री इमरान खान झुक गए। कट्टरपंथी इस्लामी समूह के 800 से अधिक कार्यकतार्ओं को रिहा कर दिया है। पाकिस्तान पंजाब के अधिकारियों ने लगभग दो हफ्ते से चल रहे विरोध प्रदर्शनों को समाप्त करने के लिए प्रतिबंधित पार्टी टीएलपी साथ एक समझौते पर पहुंचने के कुछ दिनों बाद यह कदम उठाया।

Imran Bowed  the fundamentalists रिहा किए गए लोग विरोध प्रदर्शन के दौरान हुए थे गिरफ्तार

पाकिस्तानी अखबार डान की रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब के कानून और संसदीय मामलों के मंत्री राजा बशारत ने कहा कि जिन लोगों को रिहा किया गया है वे 12वीं रबीउल अव्वल को शुरू हुए विरोध प्रदर्शनों के दौरान गिरफ्तार किए गए थे। उन्हें छानबीन पूरी होने के बाद रिहा कर दिया गया। बशारत ने कहा कि जिन प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी उन्हें अदालतों से जमानत लेनी होगी।

राजा बशारत ने कहा कि फिलहाल यह तय नहीं किया गया है कि तहरीक-ए-लब्बैक पाकिस्तान के उन कार्यकतार्ओं को जिन्हें लोक व्यवस्था रखरखाव (एमपीओ) 1960 की धारा 16 के तहत हिरासत में लिया गया था उन्हें भी रिहा किया जाएगा या नहीं। पंजाब के मुख्यमंत्री के विशेष सहायक हसन खरवार ने कहा कि एमपीओ के तहत 1,800 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया था जिनमें से 860 को रिहा कर दिया गया है।

Pakistan Govt प्रोजेक्ट्स को पूरा करने में नाकाम रहने पर पाकिस्तान को देना पड़ा अरबों का जुर्माना

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest news
Related news