Ducati जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी नई सुपरस्पोर्ट 950, जानें क्या हैं मुख्य फीचर

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
Ducati : इटालियन प्रीमियम बाइक निमार्ता कंपनी डुकाटी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी नई सुपरस्पोर्ट 950 (Supersport  950) बीएस 6 पेश करने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने कुछ हफ्ते पहले भारतीय में नई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा वी4 भी पेश की थी। अब फिर से कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बाइक को टीज किया है जिससे उम्मीद है कि कंपनी इसे अगले महीने भारत में लॉन्च कर सकती है। यह बाइक कावासाकी निंजा 1000 स्पोर्ट टूरिंग मोटरसाइकिल को टक्कर देना जारी रखेगा।

2 वेरिएंट में आ सकती है Supersport 950

कंपनी इसे भारत में दो वेरिएंट स्टैंडर्ड और एस में लॉन्च कर सकती है। दोनों ट्रिम्स पहले ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च किए जा चुके हैं। बेस ट्रिम को स्टैंडर्ड उपकरण मिलते हैं, वहीं टॉप ट्रिम में पूरी तरह से एडजस्ट होने वाला Ohlins सस्पेंशन सेटअप और पैसेंजर सीट कवर दिया गया है।

937सीसी L-ट्विन सिलेंडर

इंजन की बात करें तो दोनों ट्रिम्स में समान 937सीसी L-ट्विन सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, जो 9,000rpm पर 108.6 bhp की पावर देंगे। वहीं rpm पर 93 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता है। ट्रांसमिशन विकल्प में छह-स्पीड गियरबॉक्स यूनिट शामिल है।

लुकअप

नई सुपरस्पोर्ट 950 में कंपनी ने कुछ स्टाइलिंग बदलाव भी किए हैं। इसमें नए शार्प लुकिंग, वी4-प्रेरित हेडलैंप और नए डिजाइन के बॉडी पैनल शामिल हैं।

मुख्य फीचर्स

कंपनी ने इस बाइक के में नई 4.3-इंच  TFT डिस्प्ले यूनिट शामिल की है। बाइक में 3 राइडिंग मोड-स्पोर्ट, टूरिंग और अर्बन भी मिलते हैं। इसके अलावा सुपरस्पोर्ट 950 में नया सिक्स-एक्सिस कटव सेंसर लगाया है जो मोटरसाइकिल के लीन और पिच को मापने का काम करता है। नए IMU सिस्टम को शामिल करने से राइडर असिस्ट फीचर्स जैसे कॉर्नरिंग ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल और व्हीली कंट्रोल में मदद मिलती है।

SHARE
Latest news
Related news