CBI की चार्जशीट में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का नाम नहीं, अरविंद केजरीवाल बोले- पूरा केस फर्जी है

(इंडिया न्यूज, Deputy CM Manish Sisodia’s name is not in CBI’s charge sheet): शुक्रवार को सीबीआई ने शारब घोटले में 7 पन्नो की चार्जशीट दाखिल की, जिसमे में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का कहीं नाम नहीं है। हालांकि चार्जशीट में आम आदमी पार्टी के कम्युनिकेशन इंचार्ज विजय नायर के साथ अभिषेक बोइनपल्ली, समीर महेंद्रू, अरुण पिल्लई, मुत्थु गौतम और दो लोक सेवकों को आरोपी बनाया गया है।

मनीष सिसोदिया ने किया पलटवार

सीबीआई की चार्जशीट में नाम नहीं होने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का कहना है बीजेपी ने एक अच्छी मनोहर कहानी लिखी है। बीजेपी ने तो करोड़ो घोटाले बताए थे, मेरे घर पर रेड करवाई गई और छापे पड़े थे। मेरे बैंक लॉकर की तलाशी ली गई। लेकिन उस समय पहले मैंने कहा था कि कोई शारब घोटाला नहीं हुआ था।

इस पर अरविंद केजरीवाल ने कहा

आबकारी नीति मामले में दाखिल की गई सीबीआई की चार्जशीट में मनीष सिसोदिया का नाम नहीं होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बोले, कल जो चार्जशीट दाखिल की सीबीआई ने उसमे मनीष सिसोदिया का नाम नहीं है। बीजेपी वालों ने सारे हथकंडे अपनाये लेकिन कोई सुबूत नहीं मिला। अगर मिला होता तो अब तक अरेस्ट कर देते। इन्होने सारी जाँच कर ली। सब जगह छान लिया कुछ नहीं मिला। मोदी जी हमारी जाँच जिंदगीभर करवाते रहेंगे। लेकिन आज जो जाँच करायी है इनको 25 पैसे की गड़बड़ी में भी नहीं। प्रधानमंत्री पर्सनली इस केस की मॉनीटरिंग कर रहे थे, मेरे सूत्रों ने बताया लेकिन ये कुछ नहीं कर पाये। ये कट्टर ईंमानदार लोगों का कुछ नहीं बिगड़ सकते है। ये पूरा केस फर्जी है.

 

 

 

Latest news
Related news