दिल्ली में फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों पर चढ़ाया ट्रक, चार की मौत

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली, (Delhi Road Accident) : दिल्ली में ट्रक ने फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया। इनमें से चार की मौत हो गई है। पूर्वी दिल्ली के सीमापुरी इलाके में कल आधी रात को यह हादसा हुआ। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग गया। पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेडलाइट पार करते समय हुई दुर्घटना

हादसा उस समय हुआ जब ट्रक रेडलाइट पार कर रहा था। दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद बुरी तरह जख्मी लोगों को समीप के जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस बीच एक व्यक्ति ने अस्पताल के रास्ते में दम तोड़ दिया। चौथे व्यक्ति की अस्पताल में उपचार के दौरान होत हो गई।

जानिए क्या कहती है पुलिस

पुलिस उपायुक्त आर सत्यसुंदरम के अनुसार रात को लगभग एक बजकर 50 मिनट पर पुलिस को हादसे की सूचना मिली। सूचना देने वाले ने बताया कि सीमापुरी बस डिपो के समीप डिवाइडर पर सो रहे छह लोगों पर ट्रक चढ़ा दिया गया है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां ट्रक खड़ा था और उसका चालक फरार था। पुलिस ने सभी घायलों व मृतकों को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। दो की मौके पर ही मौत हो गई थी।

ये हुए हादसे का शिकार

हादसे में मारे गए लोगों की पहचान शालीमार गार्डन के राहुल (45) और सीमापुरी के रहने वाले शाह आलम (38), छोटे खान (25) और करीम (52), के रूप में हुई है। घायलों में तुलसी निकेतन का रहने वाला 16 वर्षीय मनीष और ताहिरपुर निवासी प्रदीप (30) है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़े : पीए सुधीर ने खोला ड्रग्स का राज-कहा सोनाली ने ही मंगवाई थी, होटल ग्रैंड लियोनी के रूम ब्वॉय से लाया था सुखविंदर

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news