दिल्ली मेट्रो येलो लाइन में 1 घंटे फंसे रहे यात्रि, दिल्ली मेट्रो रेल निगम ने बताया ये कारण…

इंडिया न्यूज, New Delhi News। Delhi Metro : मंगलवार को एक बार फिर दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन के एक हिस्से में तकनीकी खराबी आने के चलते लगभग 1 घंटे तक सेवाएं बाधित रहीं। जिसके पिछे का कारण ओएचई ओवरहेड उपकरण संबंधी समस्या बताया जा रहा है।

डीएमआरसी ने ट्वीट कर दी जानकारी

बता दें कि येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली और गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर को जोड़ती है। दिल्ली मेट्रो रेल निगम डीएमआरसी ने दोपहर करीब एक बजे ट्वीट किया कि समयपुर बादली और विश्वविद्यालय के बीच सेवाओं में विलंब। अन्य सभी लाइन पर सेवाएं सामान्य। डीएमआरसी ने दोपहर करीब 2 बजे एक अन्य ट्वीट कर बताया कि सामान्य सेवाएं बहाल हो गई हैं।

वहीं दूसरी ओर मेट्रो की ब्लू लाइन पर जून के महीने में कई बार सेवाएं बाधित हो चुकी हैं। ब्लू लाइन दिल्ली के द्वारका सेक्टर 21 और नोएडा के इलेक्ट्रानिक सिटी को जोड़ती है। यमुना बैंक मेट्रो स्टेशन से इसकी एक शाखा गाजियाबाद के वैशाली तक जाती है।

6 और 9 जून को भी ब्लू लाइन में घंटों फंसे रहे थे यात्रि

दिल्ली मेट्रो रेल निगम डीएमआरसी के अधिकारियों से मिली जानकारी अनुसार मंडी हाउस में एक ट्रेन में आई गड़बड़ी के कारण रविवार को सेवाएं कुछ देर बाधित रहीं।

9 जून को भी ब्लू लाइन पर एक बड़ी तकनीकी गड़बड़ी आने के कारण यात्री दो घंटे से अधिक समय तक फंसे रहे थे। इसी लाइन पर 6 जून को तकनीकी गड़बड़ी के कारण डेढ़ घंटे सेवाएं बाधित रही थीं।

ये भी पढ़ें : विपक्ष की ओर से यशवंत सिन्हा राष्ट्रपति चुनाव के लिए 27 को करेंगे नॉमिनेशन, 18 जुलाई को होगा चुनाव, 21 को परिणाम
ये भी पढ़ें : इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले रविचंद्रन अश्विन पाए गए कोरोना पॉजिटिव
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
SHARE
Latest news
Related news