होम / मनीष सिसोदिया को CBI ने फिर भेजा समन, उपमुख्यमंत्री ने दिया ये बयान

मनीष सिसोदिया को CBI ने फिर भेजा समन, उपमुख्यमंत्री ने दिया ये बयान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 20, 2023, 8:48 pm IST

Manish Sisodia Summoned By CBI: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को शराब नीति घोटाले मामले में नया समन जारी किया है। मनीष सिसोदिया ने आज सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि CBI ने 26 फरवरी को फिर से पूछताछ के लिये बुलाया है। सिसोदिया ने कहा, “मैं पूछताछ के लिये जाऊंगा।”

सीबीआई ने इससे पहले मनीष सिसोदिया को रविवार को बुलाया था। बजट को अंतिम रूप देने के लिए सिसोदिया ने सीबीआई से और समय देने का अनुरोध किया था। CBI ने जांच में होने के लिए सिसोदिया द्वारा समय मांगने के अनुरोध को स्वीकार कर लिया। साथ ही नई तारीख को लेकर समन जारी कर दिया है।

तैयार किया जा रहा दिल्ली का वार्षिक बजट

बीते दिन रविवार को मनीष सिसोदिया ने कहा, “मुझे सीबीआई से नोटिस मिला था कि वे आबकारी नीति के बारे में पूछताछ करना चाहते हैं। क्योंकि यह फरवरी का आखिरी सप्ताह है, यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण समय है। दिल्ली का वार्षिक बजट तैयार किया जा रहा है। यह अंतिम चरण में है।”

मैंने फरवरी अंत तक का समय मांगा- सिसोदिया

उपमुख्यमंत्री ने कहा, “मैंने उनसे फरवरी अंत तक का समय मांगा है ताकि बजट को अंतिम रूप दिया जा सके। उसके बाद या तो फरवरी के अंत में या उसके बाद जब भी वे बुलाना चाहें, मैं आबकारी नीति से संबंधित उनके सभी सवालों का जवाब दूंगा।” उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा उनका सहयोग किया है और करता रहूंगा। मुझे यकीन है कि सीबीआई अधिकारी समझेंगे कि वित्त मंत्री होने के नाते बजट को अंतिम रूप देने में मेरी भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है।”

Also Read: सिंगापुर के PayNow से जुड़ेगा भारत का UPI, दोनों देशों के प्रधानमंत्री बनेंगे शुभारंभ के साक्षी

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT