होम / Bomb Blast In Bihar : घर में बनाता था बम, दो में विस्फोट, मोतिहारी में हड़कंप

Bomb Blast In Bihar : घर में बनाता था बम, दो में विस्फोट, मोतिहारी में हड़कंप

Harpreet Singh • LAST UPDATED : March 29, 2022, 8:52 pm IST

इंडिया न्यूज, मोतिहारी।
Bomb Blast In Bihar : बिहार के मोतिहारी में आपराधिक वारदातें जारी हैं। बिहार के मोतिहारी में एक घर में रखे दो बमों में अचानक धमाका हो गया। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके से पांच जिंदा बम और कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार किसी बड़ी साजिश की तैयारी की जा रही थी।

जानकारी के अनुसार आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए विकास यादव नाम के अपराधी ने यह बम अपने किराये के मकान में रखा था जिसमें धमाका हो गया और पूरे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। Bomb Blast In Bihar

बताया जा रहा है कि घटना के बाद विकास यादव घर छोड़कर भाग गया। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और वहां से पांच जिंदा बम और दो जिंदा कारतूस भी पुलिस के हाथ लगे हैं।

मोतिहारी के एसपी आशीष कुमार ने बताया कि अगरवा मोहल्ले में ये घटना हुई है जहां किराये के मकान में एक व्यक्ति रहता था और बम बनाता था। इसी दौरान दो बम फट गए। जल्द ही इस मामले का राजफाश किया जाएगा। Bomb Blast In Bihar

Read More :  Russia-Ukraine Peace Talks : क्या नाटो में शामिल होने की जिद छोड़ सकता है यूक्रेन, जानें वार्ता का क्या रहा परिणाम?

Read Also :  Corona Havoc In China : चीन में लोग कोरोना और कोरोना नीति दोनों से परेशान, जानें पूरा मामला

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

 

लेटेस्ट खबरें