पश्चिम बंगाल में भाजपा सांसद के घर के बाद बम धमाका

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:
मंगलवार रात पश्चमि बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर देसी बम फेंके गए। बम धमाके के समय भाजपा नेता दिल्ली में थे लेकिन उनके परिवार के सदस्य घर के अंदर ही मौजूद थे। यह जानकारी राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने ट्वीट कर दी। धनखड़ ने लिखा कि पश्चिम बंगाल में हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है। सांसद के आवास के बाहर बम विस्फोट चिंता की बात है और राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाती है। मैं इस मामले में शीघ्र कार्रवाई की अपेक्षा करता हूं। घटना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की है और घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी, ताकि बम फेंकने वाले असामजिक तत्वों का पता लगाया जा सके।
इस घटना पर अर्जुन सिंह ने कहा कि मुझे भवानीपुर का इंचार्ज बनाया गया है, इस कारण मुझे जान से मारने की रची जा रही साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि इस घटना की जांच भी बंगाल सरकार करेगी और पहले की तरह ही इस मामले को भी रफा-दफा कर देगी।

बैरकपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सांसद हैं अर्जुन

बता दें कि अर्जुन सिंह ने 2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। वे 17वीं लोकसभा में पश्चिम बंगाल के बैरकपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सांसद हैं। इसके अलावा अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार के रूप में 2001 से लगातार चार बार भाटपारा विधानसभा सीट भी जीती थी। उन्हें 1 जून 2020 को भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

SHARE
Latest news
Related news