Weather Update: दिल्ली-NCR में बेमौसम बरसात ने बढ़ाई मुश्किलें, भारी बारिश से लगा ट्रैफिक जाम

Weather Update: बेमौसम बरसात ने लोगों का बुरा हाल कर दिया है। लगातार हो रही बेमौसम बारिश लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रही है। उत्तर प्रदेश और बिहार में बिजली गिरने की वजह से कई लोगों की जान चली गई है। कई राज्यों में किसानों की फसलें बर्बाद हो गईं। बारिश के कारण हर जगह जलभराव हो गया है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है। दिल्ली में तीन दिन से लागातार हो रही इस बरसात ने लोगों का जीना मुश्किल कर दिया है। लोगों का ट्रैफिक से बुरा हाल हो गया है। वहीं मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर, बिहार, उत्तराखंड, राजस्थान और मध्य प्रदेश में अगले 48 घंटे तक ऐसे ही बारिश होती रहेगी।

गुरुग्राम में भारी बारिश ट्रैफिक की स्थिति

आपको बता दें कि दिल्ली में लगातार हो रही इस भारी बारिश के कारण यहां का तापमान गिरकर 22-23 डिग्री सेल्सियस पहुंच चुका है। जिसके चलते लोगों को अब हल्की ठंड महसूस होने लगी है। गुरुग्राम में भारी बारिश के बाद भारी जलभराव हो गया है। जिस वजह से दिल्ली-जयपुर हाईवे पर ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है।

2 दिन में दिल्ली-एनसीआर में 80 मिमी बारिश

दिल्ली-NCR में लगातार हो रही भारी बारिश से लोगों का बुरा हाल हो गया है। घर से बाहर निकले में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शुक्रवार को रूक-रूक यहां पूरे दिन बारिश होती रही। जिससे ऑफिस आने-जाने वालों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। दिल्ली के मासिक औसत को बीते 24 घंटे में 63 परसेंट दर्ज किया गया है। दिल्ली में गुरुवार सुबह से लेकर शुक्रवार शाम तक 80 मिमी बारिश दर्ज की गई।

उत्तराखंड में भूस्खलन से आवाजाही ठप्प

इसके अलावा उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले में भूस्खलन की खबर सामने आई है। घारचूला में तवाघाट लिपुलेख सड़क पर अचानक पहाड़ का बड़ा हिस्सा गिर पड़ा। तवाघाट लिपुलेख राजमार्ग की आवाजाही भूस्खलन के कारण पूरी तरह से ठप्प हो गई है।

Also Read: Ankita Murder: चिल्ला नहर से 5 दिन बाद मिला अंकिता का शव, पूर्व राज्यमंत्री का बेटा मुख्य आरोपी, SIT करेगी जांच

Latest news
Related news